Image Slider

Maharashtra Chunav LIVE: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और झारखंड विधानसभा चुनाव की लड़ाई शुरू हो चुकी है और समय निकलता जा रहा है. हालांकि दोनों जगह INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग की दरार अब भी नहीं सुलझ पाई है. हालांकि पिछले कुछ दिनों से खबर थी कि महाराष्ट्र में बीजेपी लिस्ट जारी करेगी. इसमें 110 से 115 नाम होने की संभावना है.

मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी की पहली लिस्ट में 110 से 115 नाम होने की संभावना है. इसमें मौजूदा विधायकों को भी सूची में शामिल किया जा सकता है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले कामठी सीट से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इस पर केंद्रीय चुनाव समिति फैसला लेगी. सूत्रों ने जानकारी दी है कि शिवसेना और एनसीपी अजित पवार गुट अपनी स्वतंत्र सूची घोषित करेंगे.

वहीं झारखंड में NDA में शीट शेयरिंग पर बात बन गई है. लेकिन इंडिया गठबंधन में सब ठीक नहीं चल रहा है. कहा जा रहा है क‍ि हेमंत सोरेन की पार्टी जेएमएम 43 से 45, कांग्रेस 25 से 27 और तेजस्‍वी यादव की पार्टी आरजेडी 7 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. चार सीटें सीपीआईएम के ल‍िए छोड़ी गई है. लेकिन आरजेडी 7 सीटों से खुश नहीं है. उसने बात नहीं बनने पर अकेले चुनाव में जाने की तैयारी भी कर ली है.

अधिक पढ़ें …

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||