Image Slider

students
– फोटो : freepik.com

विस्तार


राजस्थान स्थित बिट्स पिलानी देशभर के टॉप कॉलेजों के छात्रों को संगीत, कला, साहित्य में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर देने जा रहा है। बिट्स पिलानी का सांस्कृतिक उत्सव ओएसिस का 52वां संस्करण 23 से 27 अक्तूबर को आयोजित होगा। इस बार उत्सव की थीम रीगल रूलेट है। इसकी शुरूआत 23 अक्तूबर को होगी और समापन 27 अक्तूबर को स्टैंड अप कॉमेडी नाइट के साथ होगा। इस कार्यक्रम में अमर उजाला नॉलेज पाटर्नर की भूमिका निभाएगा। 

Trending Videos

बिट्स पिलानी हर साल अपने परिसर में देशभर के शीर्ष कॉलेजों के छात्रों को एक साथ लाता है, जो अपनी संगीत, कला, साहित्य में अपनी प्रतिभा को दिखाते हैं। बिट्सियन समुदाय के लिए ओएसिस एक त्योहार से कहीं अधिक है। हर साल ओएसिस का दायरा बढ़ता जा रहा है और हर उम्र के प्रतिभागी इसमें शामिल हो रहे हैं। 

पिछले कुछ वर्षों में ओएसिस में फिल्म निर्माता एसएस राजामौली और मधुर भंडारकर, यू-ट्यूबर स्टार प्राजक्ता कोली और स्टैंड अप कॉमेडियन अभिषेक उपमन्यु, केनी सेबेस्टियन और करुणेश तलवार भी पहुंचे हैं। वहीं, गायिका सुनिधि चौहान और गायक अमित त्रिवेदी जैसे संगीत के दिग्गज ओएसिस में अपनी प्रस्तुति दे चुके हैं। इस साल कौन-कौन इसमें शामिल होगा उनके नामों का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||