Image Slider

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली
Published by: विजय पुंडीर

Updated Wed, 23 Oct 2024 06:48 AM IST

अपराध शाखा पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि इंस्पेक्टर कमल के नेतृत्व में, इंस्पेक्टर सतेंद्र मोहन की देखरेख में पुलिस टीम वाहन चोरों की तलाश कर रही थी। करीब दो महीने की जांच के बाद पता लगा कि फरमान का गिरोह वाहनचोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है।


प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

Trending Videos



विस्तार


दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह के चार बदमाशों को महरौली इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इनसे एक पिस्तौल, 3 कारतूस और 2 खोखे बरामद किए गए हैं। यही नहीं, इनके पास से नकली नंबर प्लेट और टेम्पर्ड चेसिस नंबर वाली चोरी की गाड़ी और महंगी कारों की चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाले आधुनिक उपकरण बरामद किए गए।

Trending Videos

अपराध शाखा पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि इंस्पेक्टर कमल के नेतृत्व में, इंस्पेक्टर सतेंद्र मोहन की देखरेख में पुलिस टीम वाहन चोरों की तलाश कर रही थी। करीब दो महीने की जांच के बाद पता लगा कि फरमान का गिरोह वाहनचोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है। इंस्पेक्टर कमल को मंगलवार की रात सूचना मिली थी कि फरमान अपने साथियों के साथ महरौली इलाके में वाहन चोरी करने आएगा। टीम ने दो अलग-अलग कारों में महरौली इलाके में अपनी पोजीशन ली। रात 12.45 बजे टीम ने उसे तीन अन्य लोगों के साथ सेल्टोस कार में आते देखा। एक टीम ने घेराबंदी की और दूसरी टीम ने उनका पीछा करना शुरू कर दी।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||