Image Slider

हाइलाइट्सबिहार के मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब कांड की आशंका. SKMCH में इलाज के दौरान एक युवक की मौत से हड़कंप. गांववालों ने जहरीली पेय पदार्थ पीने की जताई है आशंका.

प्रियांक सौरभ/मुजफ्फरपुर. बिहार के छपरा, सीवान और गोपालगंज में हाल में ही जहरीली शराब पीने से 44 लोगों की जान चली गई थी. इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से मौत की बात सामने आई है. हथोड़ी थाना क्षेत्र के डिहजीवर गांव के रहने वाले 25 वर्षीय श्याम कुमार की संदेहास्पद मौत हुई है, जिसको लेकर परिजन जहरीली शराब से मौत की बात कह रहे हैं. हालांकि, अबतक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. इस बीच जानकारी आ रही है कि इस घटना में दो से तीन लोगों के आंखों की रोशनी चली गई है. कहा जा रहा है कि इन सभी लोगों ने आरा में शराब पी है.

बताया जा रहा है कि इस कांड में मृतक व्यक्ति का नाम श्याम था. वह टेंट हाउस के साथ कपड़े की दुकान भी चलाता था. श्याम के दो छोटे-छोटे बेटे हैं. मृतक श्याम की पत्नी रेणु ने बताया कि उनके पति सोमवार की शाम शराब पीकर आया था. रात में ठीक रहा, लेकिन मंगलवार को उसकी तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद SKMCH ले जाया गया, वहीं उसकी मौत हो गई. वहीं, दो से तीन लोगों की आंखों की रोशनी जाने की खबर भी सामने आ रही है.

श्याम के साथ तीन अन्य लोगों ने शराब पी थी, जिसमें दो श्याम के गांव डीहजीवर के ही रहने वाले हैं, वहीं एक सीतामढ़ी का रहने वाला है. डिहजीवर के रहने वाले मुकेश सहनी और विरोधी सहनी की तबीयत ज्यादा खराब है. मुकेश सहनी की आंखों की रोशनी भी चली गई है. इसके अलावा दो और की आंखों पर खतरा है. इसका इलाज परिजन चुपचाप किसी अस्पताल में करवा रहे हैं. वहीं, इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. लोग कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.

हालांकि, पूरी घटना की अभीतक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि अबतक जहरीली शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पुलिस की टीम जांच में जुटी है. बहरहाल इस घटना में से 2 से 3 लोगों की आंख की रोशनी चली गई इसमें से दो लोगों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना को लेकर पुलिस अभी कुछ विशेष बताने से बच रही है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Bihar News, Muzaffarpur news, Poisonous liquor case

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||