Image Slider

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान के बीच अब तक कई मुकाबले खेले गए हैं. आईसीसी वनडे वर्ल्ड और टी20 विश्व कप दोनों में टक्कर हो चुकी है. दोनों टीमों के बीच हुई अब तक के सबसे रोमांचक और रोंगटे खड़े कर देने वाले मैच की जब भी बात होगी तो 2023 में खेला मैच याद आएगा. आज 23 अक्टूबर की वही तारीख है जब विराट कोहली ने किंग पारी खेलते हुए आखिरी दो शॉट से पूरे पाकिस्तान को हिला दिया था.

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया एक ऐसा मुकाबला जिसमें विराट कोहली ने हारी बाजी पलट दी और जीत को विरोधी के जबड़े से छीन लिया. भारतीय टीम ने साल 2023 के टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी जीत हासिल की थी जिसे एक समय सब हारा हुआ मान चुके थे. भारत के सामने पाकिस्तान ने 9 विकेट पर 159 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 6.1 ओवर में महज 31 रन पर 4 विकेट गंवा दिए.

किंग कोहली ने हार्दिक संग जिताया मैच
भारतीय टीम जब मुश्किल में थी और जीत मुश्किल लग रही थी तो हार्दिक पंड्या के साथ विराट कोहली ने मिलकर सबको गलत साबित किया. इन दोनों ने विकेट गिरने से बचाया और स्कोर 18 ओवर में 129 रन तक पहुंचाया लेकिन जीत यहां से बहुत मुश्किल लग रही थी. 12 बॉल पर 31 रन की जरूरत थी.

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||