Image Slider

नई दिल्ली.  बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर अपने शानदार अभिनय के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. वह कभी भी किसी से भी कुछ भी कहने से कतराते नहीं हैं और इसी आदत की वजह से उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अन्नू कपूर ने शशि कपूर के साथ उस वाकये को याद किया जब उन्हें उनकी बेबाकी की वजह से शशि कपूर के गुस्से का सामना करना पड़ा था.

एएनआई को दिए हालिया इंटरव्यू में अन्नू कपूर ने फिल्म ‘उत्सव’ के सेट का किस्सा साझा किया. वो कहते हैं कि शशि कपूर को उनकी एक बात बुरी लग गई थी जिसके बाद उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर गिरीश कर्नाड से उनकी शिकायत कर दी थी. डायरेक्टर ने जब उन्हें अपने कमरे में आने का आदेश दिया तो अन्नू कपूर को अपनी सफाई पेश करनी पड़ी.

‘उत्सव’ के सेट पर हुई थी शशि कपूर से लड़ाई
शशि कपूर को कमाल का निर्माता बताते हुए अन्नू कपूर ने उनकी जमकर तारीफ की, लेकिन साथ ही ये भी कहा कि फिल्म ‘उत्सव’ की शूटिंग के दौरान दोनों के दरमियां काफी क्रिएटिव मतभेद था. वो कहते हैं, ‘हम सब भरतपुर के एक लॉज में ताश खेल रहे थे. फिल्म की मेन स्टारकास्ट अच्छे और फैंसी होटल में रहती थी’.

वेटर ने की थी शिकायत
वो आगे कहते हैं, ‘हम 6 लोग उस कमरे में थे- मैं, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, शेखर सुमन और बाकी लोग. उन्होंने चाय, पकौड़े का ऑर्डर किया था और जब वो वेटर चाय लेकर आया तो उसने कैश में पेमेंट करने के लिए कहा. मैंने मजाक में उससे कहा कि अगली बार से प्रोडक्शन टीम ही हमारे आने-जाने का खर्चा देगी और उसने या बात जाकर शशि कपूर से कह दी’.

अन्नू कपूर को झेलना पड़ा था डायरेक्टर का गुस्सा
अन्नू कपूर ने आगे बताया कि जब वो शशि कपूर से इस बारे में अपनी बात कर रहे थे तभी निर्माता को उनकी किसी बात का बुरा लग गया और उन्होंने डायरेक्टर से जाकर शिकायत कर दी. शशि कपूर ने कहा था कि ये छोटा एक्टर मुझसे जुबान लड़ा रहा है. हालांकि डायरेक्टर के सामने अन्नू कपूर ने अपनी सफाई पेश की जिसके बाद मामला सुलझ गया.

हैरान थे अन्नू कपूर
एक्टर ने आगे बताया कि इस मामले के सुलझने के बाद शशि कपूर ने उन्हें अपने कमरे में बुलाया और उनके हाथ में फ्लाइट टिकट और 7000 रुपए दिए. उनका ये रवैया देखकर अन्नू कपूर हैरान रह गए थे.

Tags: Entertainment news., Shashi Kapoor

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||