Image Slider

Bank Of Baroda Recruitment 2024: बैंक में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक बढ़िया मौका है. अगर आप भी बैंक में काम करने के इच्छा रखते हैं, तो इस मौके को हाथ से न जानें दें. इसके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर (BCS) के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. जो भी अप्लाई करने के इच्छुक हैं, वे 5 नवंबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो सबसे पहले नीचे दिए गए बातों को ध्यान से पढ़ें.

बैंक ऑफ बड़ौदा में फॉर्म भरने की योग्यता
उम्मीदवार जो कोई भी बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही कंप्यूटर का बुनियादी ज्ञान होना अनिवार्य है.

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने की आयु सीमा
बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए अप्लाई करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयुसीमा 21 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए. तभी आवेदन करने के लिए योग्य होंगे.

ऐसे मिलती है यहां नौकरी
जो कोई भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका सेलेक्शन उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू की सूचना शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय से ईमेल द्वारा दी जाएगी.
यहां देखें अप्लाई करने का लिंक और नोटिफिकेशन
Bank Of Baroda Recruitment 2024 के लिए आवेदन करने का लिंक
Bank Of Baroda Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

बैंक ऑफ बड़ौदा में यह अवसर उन उम्मीदवारों के लिए आदर्श है, जो बैंकिंग क्षेत्र में कार्य अनुभव के साथ-साथ नए स्किल विकसित करना चाहते हैं. इच्छुक उम्मीदवार समयसीमा का ध्यान रखते हुए अपने आवेदन जमा करें और सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स सही तरीके से संलग्न करें.

ये भी पढ़ें…
यूपी में बनना है प्राइमरी शिक्षक, तो कर लें ये काम, नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका
नवोदय विद्यालय से 12वीं, आयुर्वेदिक असिस्टेंट की नौकरी, YouTube से पढ़कर ऐसे क्रैक किया OPSC

Tags: Bank Job, Bank of baroda, Central Govt Jobs, Government jobs, Govt Jobs, Jobs

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||