Image Slider

कानपुर. कानपुर के एक होटल में शनिवार को प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी. हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों ने होटल में दंपती बनकर कमरा लिया था. घटना की जानकारी पाकर फीलखाना थाने की पुलिस, एसीपी कोतवाली मौके पर पहुंचे. साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. घटना फीलखाना थानाक्षेत्र के कराची खाना की बताई जा रही है. आरोपी युवक प्रियांशू गुजैनी थाना क्षेत्र का जबकि मृतिका घाटमपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के एक होटल में प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर पहुंचा. ढाई घंटे तक रूम में रहा फिर प्रेमिका की हत्या कर दी. हत्या करने से प्रेमी ने प्रेमिका से संबंध भी बनाए. फिर होटल से निकल 10 किलोमीटर दूर गोविंदनगर थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. आरोपी ने पुलिस से कहा, ‘मैंने अपनी प्रेमिका की हत्या कराची खाना के एक होटल में की है. उसका शव रूम नंबर 402 में पड़ा हुआ है. आरोपी की बात सुनकर गोविंदनगर पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस ने होटल स्टाफ होटल स्टाफ और फीलखाना थाना पुलिस को तत्काल सूचना दी. पुलिस की सूचना पर वेटर रूम में गया. दरवाजा खोला तो अंदर युवती का खून से लथपथ लाश मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

4 बीवियां रखे था सेना का जवान, दे रहा था बराबर प्यार, दो रहती हैं एकसाथ, शिकायत सुन SSP रह गए सन्न

आरोपी प्रियांशु तिवारी ने बताया कि उसे शक था कि उसकी प्रेमिका का कहीं और भी अफेयर है. प्लानिंग के तहत उसे होटल में लेकर गया और हत्या कर दी. दोनों दोपहर 1.20 बजे के करीब होटल पहुंचे. पति-पत्नी बनकर कमरा बुक कराया. ढाई घंटे के करीब आरोपी युवक प्रेमिका के साथ रहा, फिर 3.45 बजे होटल स्टाफ से बोला कि वह बाहर कुछ खाना लेने के लिए जा रहा है. फिर वापस नहीं लौटा.
प्रियांशु ने अगले दिन सुबह जाने की बात कही थी.

कार से जा रहे थे सब इंस्पेक्टर, अचानक पुलिस ने घेरा, कहा – ‘तलाशी तो देनी ही होगी’ फिर जो हुआ, कोई सोच नहीं सकता

होटल रिसेप्शनिस्ट के मुताबिक, दोनों दोपहर में आए और रेस्ट करने के लिए कमरा बुक कराया. कहा कि कल सुबह चले जाएंगे. जब गोविंदनगर थाने से फोन आया तो होटल स्टॉफ सकते में आ गया. पुलिस ने बताया कि आपके होटल के रूम नंबर- 402 में लड़की की लाश पड़ी है. होटल स्टाफ ने फीलखाना थाना पुलिस को सूचना दी.

पीरियड्स से जूझ रही थी एक्ट्रेस, व्बॉयफ्रेंड ने रखी अजीब डिमांड, बिना देर किए कर दी पूरी

डीसीपी ईस्ट श्रवण कुमार सिंह ने बताया, ‘होटल में एक मर्डर की सूचना मिली थी. एक युवक और एक युवती होटल में पति-पत्नी बनकर ठहरे थे. दोनों की उम्र 22-23 साल के करीब है. लड़का होटल से निकलकर गोविंद नगर थाने पहुंचता और पुलिस को मर्डर की सूचना देता है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सामने आया है कि दोनों एकदूसरे से मिलते जुलते थे. पुलिस टीम और फॉरेसिंक टीम होटल में आई है. मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है.’

Tags: Kanpur news, Shocking news, UP news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||