Image Slider

नई दिल्ली. बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसने फिल्म को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट दोगुना कर दिया है. कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा के किरदार में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इस बीच मेकर्स ने ‘भूल भुलैया 3 के टाइटल ट्रैक का टीजर जारी कर दिया है. इस गाने के लिए अमेरिकन रैपर के साथ कोलैब किया गया है. यह गाना कल यानी 16 अक्टूबर को रिलीज होगा.

कार्तिक आर्यन स्मूथ डांस मूव और यूनीक स्टाइल से इस टाइटल ट्रैक को नए लेवल पर पहुंचाने के लिए तैयार हैं. खास बात है कि इस गाने को नीरज श्रीधर, दिलजीत दोसांझ और पिटबुल ने अपनी आवाज दी है. साउंडट्रैक तनिष्क बागची ने तैयार किया है, जो गानों के धमाकेदार रीमेक के लिए जाने जाते हैं. ओरिजनल म्यूजिक प्रीतम ने दिया है, जिनकी धुनों ने ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी को पॉपुलर बना दिया है.

यहा पर देखिए ‘भूल भुलैया 3’ के टाइटल ट्रैक का टीजर

ट्राइटल ट्रैक में सुनने को मिलेगा पिटबुल का रैप
पिटबुल, दिलजीत दोसांझ और नीरज श्रीधर की पावरहाउस तिकड़ी कल्चर और बीट्स का एक शानदार मेल लेकर आई है. कंपोजर प्रीतम और तनिष्क बागची ने शानदार ढंग से एक ऐसा सोनिक एक्सपीरियंस तैयार किया है, जो मॉडर्न बीट्स को खूबसूरती से इंडियन वाइब के साथ मिक्स करेगा.

अक्षय खन्ना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, हीरो की नाक में किया दम, मूवी ने दनादन छापे थे 345 करोड़

दिवाली पर रिलीज होगी कार्तिक की ‘भूल भुलैया 3’
अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी ‘भूल भुलैया 3’ हिट हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इसमे कार्तिक आर्यन के अलावा माधुरी दीक्षित, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी जैसे सितारे नजर आएंगे. इसके अलावा विजय राज, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी फिल्म का हिस्सा हैं. कार्तिक आर्यन की फिल्म इस दिवाली के मौके पर 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

Tags: Bollywood film, Diljit Dosanjh, Kartik aaryan

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||