Image Slider

नई दिल्ली. बीते बुधवार यानी 16 अक्टूबर को एक मशहूर सिंगर की मौत हो गई. फेमस बैंड ‘वन डायरेक्शन’ के पूर्व सिंगर लियाम पायने की होटल में मौत हो गई. अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में सिंगर लियाम पेन ने आखिरी सांसें लीं. वो 31 साल की उम्र में ही दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है कि सिंगर की मौत कोई हादसा था या साजिश, लेकिन इन सबके बीच एक इंटरनेशनल पब्लिकेशन ने सिंगर की मौत से जुड़ी जानकारी साझा की.

TMZ पब्लिकेशन के मुताबिक लियाम पायने जिस होटल में ठहरे थे, वहां वह ‘अनियमित’ व्यवहार कर रहे थे. रिपोर्ट में दावा किया गया कि स्थानीय समय अनुसार शाम 5 बजे से कुछ अधिक समय बाद, उन्हें होटल की लॉबी में ‘अनियमित’ व्यवहार करते हुए देखा गया. रिपोर्ट में कहा गया कि उन्होंने ‘अपना लैपटॉप तोड़ दिया’ जिसके बाद उन्हें उनके कमरे में ले जाया गया.

दोस्त के कॉन्सर्ट में शामिल होने पहुंचे थे अर्जेंटीना
लियाम अपने साथी वन डायरेक्शन गायक नियाल होरान का समर्थन करने के लिए अर्जेंटीना में थे, जो वहां एक सोलो कॉन्सर्ट कर रहे थे. कॉन्सर्ट से सामने आए वीडियो में लियाम को स्टैंड में को-सिंगर रहे नियाल के गानों पर झूमते देखा गया था. बाद में उन्होंने एक साथ सेल्फी ली और 1-डी के फैंस की खुशी की वजह बने.

सितारों ने जताया दुख
कई अंतरराष्ट्रीय कलाकारों ने लियाम की आकस्मिक मृत्यु पर अपना दुख व्यक्त किया है. कई सितारों ने कहा कि सिंगर के अचानक चले जाने से वो सदमे में हैं. चार्ली पुथ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा, ‘मैं अभी सदमे में हूं. लियाम हमेशा मेरे प्रति बहुत दयालु था. वह उन पहले प्रमुख कलाकारों में से एक थे जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला. मुझे विश्वास नहीं होता कि वह चला गया…’.

FIRST PUBLISHED : October 17, 2024, 10:05 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||