Image Slider

हाइलाइट्सनागार्जुन के बड़े बेटे से समांथा की शादी हुई थी. साल 2021 में दोनों का तलाक भी हो चुका है. समांथा आज एक फिल्‍म का 10 करोड़ लेती हैं.

नई दिल्‍ली. फिल्‍मी दुनिया रूपहले पर्दे पर जितनी हसीन नजर आती है, इसकी असल जिंदगी से जुड़ी कहानियां उतनी ही चौंकाने वाली रहती हैं. आज हम आपको सितारों के जिस परिवार से रूबरू कराने आए हैं, उसका हर सदस्‍य रूपहले पर्दे पर अनगिनत किरदार निभा चुका है. इस परिवार के मुखिया का नाम तो पूरे देश के बच्‍चे-बच्‍चे को पता है, लेकिन उनकी बहू भी स्‍टारडम में कुछ कम नहीं है. हाल में सुपरस्‍टार के बेटे और बहू का तलाक हुआ जो देशभर में चर्चा का विषय बना रहा है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्‍टार और पैन इंडिया एक्‍टर नागार्जुन की, जिन्‍होंने बॉलीवुड में तमाम सुपरहिट फिल्‍में दी हैं. उनके दोनों बेटे नागा चैतन्‍य और अखिल अक्किनेनी भी साउथ फिल्‍मों में कई बड़ी भूमिकाएं निभा चुके हैं. इस फिल्‍मी फैमिली की बड़ी बहू यानी नागा चैतन्‍य की पत्‍नी हैं समांथा रूथ प्रभु. आज समांथा का नाम बॉलीवुड में भी अनजाना नहीं रह गया है. कई फिल्‍मों और वेब सीरीज में प्रमुख भूमिकाएं निभा चुकीं समांथा ने साल 2021 में नागा चैतन्‍य से तलाक ले लिया था.

ये भी पढ़ें – Reliance Jio Q2 Result : जियो ने कमाया रिकॉर्ड मुनाफा, 5जी सर्विस में चीन को भी पीछे छोड़ा

ससुर-बहू का तगड़ा स्‍टारडम
अक्किनेनी फैमिली में स्‍टारडम की बात की जाए तो सबसे ज्‍यादा जलवा नागार्जुन का है. उन्‍होंने हिंदी, तमिल और तेलुगु में कई हिट और बड़ी फिल्‍में दी हैं. लेकिन, उनके बेटे नागा चैतन्‍य व अखिल कुछ कुछ खास कमाल नहीं कर सके. इसके उलट बहू समांथा ने साउथ में नाम कमाने के साथ ही बॉलीवुड और पैन इंडिया भी खूब नाम कमाया और अपने दम पर पहचान बनाई. जाहिर है कि स्‍टारडम के मामले में नागार्जुन को सिर्फ समांथा से ही टक्‍कर मिली है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर दोनों में किसने ज्‍यादा पैसा बनाया है.

नागार्जुन की नेटवर्थ कितनी
64 वर्षीय साउथ एक्‍टर नागार्जुन कमाई के मामले में बॉलीवुड के अभिनेताओं पर भी भारी पड़ते हैं. उनकी कुल नेटवर्थ करीब 41 करोड़ डॉलर (3,444 करोड़ रुपये) के आसपास है. इसके अलावा उनके पास रियल एस्‍टेट में भी खूब निवेश है. हैदराबाद के जुबली हिल्‍स में 50 करोड़ का पुश्‍तैनी बंगला है तो मुंबई में भी कई लोकेशन पर प्रॉपर्टीज हैं. आज भी नागार्जुन एक फिल्‍म का 4 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. नागार्जुन के पास 1.5 करोड़ की BMW 7 Series, 90 लाख की Audi A7, 1.76 करोड़ की BMW M6, 2 करोड़ की Porsche Cayenne, 1.5 करोड़ की BMW 5 Series जैसी लग्‍जरी कारों का कलेक्‍शन है.

समांथा की कितनी कमाई
इसके मुकाबले समांथा की कमाई की बात करें तो उनका स्‍टारडम भले ही हाल के दिनों में बढ़ गया हो, लेकिन कमाई के मामले में वह नागार्जुन से काफी पीछे हैं. समांथा की नेटवर्थ करीब 101 करोड़ रुपये बताई जाती है, लेकिन हाल के दिनों में उन्‍होंने अपनी फीस करीब 3 गुना बढ़ा दी है. खबर है कि वरुण धवन के साथ आ रही फिल्‍म के लिए समांथ ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किया है, जो पहले 3.5 करोड़ रुपये तक रहता था. विज्ञापनों से भी समांथा को करीब 8 से 10 करोड़ की कमाई होती है. पुष्‍पा फिल्‍म में एक गाने के लिए ही उन्‍होंने 5 करोड़ फीस ली थी.

प्रॉपर्टी और कार का अच्‍छा कलेक्‍शन
समांथा ने करीब 8 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है, जबकि मुंबई में 3 बेडरूम का अपार्टमेंट 15 करोड़ रुपये में खरीदा था. इसके अलावा करीब 10 करोड़ का रियल एस्‍टेट इनवेस्‍टमेंट और है. समांथा के पास 6 लग्‍जरी कारें हैं. इसमें 90 लाख की Audi Q7, 1.46 करोड़ की Porsche Cayman GTS, 2.6 करोड़ की Land Rover, 2.55 करोड़ की Mercedes Benz G63 AMG, 1.42 करोड़ की BMW 7 Series और 76 लाख की Jaguar XF शामिल है.

Tags: Bollywood celebrities, Business news, High net worth individuals, Samantha akkineni

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||