———–

GBU Recruitment 2024: गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय (GBU) में नौकरी की तलाश में भटक रहे उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो जीबीयू की आधिकारिक वेबसाइट gbu.ac.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. जीबीयू ने इस भर्ती के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

जीबीयू के इस भर्ती के लिए अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं, तो 28 जून तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से कुल 469 पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय (GBU) में नौकरी पाना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

जीबीयू में नौकरी पाने की योग्यता और आयुसीमा
उम्मीदवार जो भी विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से पीएचडी, एम.टेक, एम.प्लान, एमबीए, एम.एससी., एम.ए., एम.एस.डब्लू. या पीजी की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए अनुसार उम्मीदवारों की आयुसीमा होनी चाहिए.

इन पदों पर चयन होने पर मिलेगी सैलरी
जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 40,000 रुपये से लेकर 55,000 रुपये तक भुगतान किया जाएगा.

ऐसे होगा सेलेक्शन
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर चयन पहले एक समिति द्वारा आवेदनों की स्क्रीनिंग की जाएगी. इसके बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.
यहां देखें अप्लाई करने का लिंक और नोटिफिकेशन
GBU Recruitment 2024 के लिए आवेदन करने का लिंक
GBU Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

यहां से करें आवेदन
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय (GBU) में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को निर्धारित आवेदन प्रक्रिया का पालन करना होगा. आवेदन केवल निर्धारित फॉर्मेट में स्पीड पोस्ट/पंजीकृत डाक/कूरियर के माध्यम से “रजिस्ट्रार, गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय, ग्रेटर नोएडा, गौतम बुद्ध नगर-201312 (यूपी)” को भेजना होगा.

ये भी पढ़ें…
सरकारी नौकरी छोड़ी, फिर UPSC क्रैक करके बने IAS ऑफिसर, अब हो गए सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला
नालंदा विश्वविद्यालय में किन-किन कोर्सेज की होती है पढ़ाई, कैसे मिलता है यहां दाखिला, जानें फीस से एडमिशन प्रोसेस

Tags: Government jobs, Govt Jobs, Jobs

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||