Image Slider

नई दिल्ली. भारत को पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पहली पारी में 46 रन पर पूरी टीम इंडिया ऑल आउट हो गई. जिसकी कीमत टीम को पहले टेस्ट में चुकानी पड़ी. न्यूजीलैंड की टीम अब टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. ऐसे में भारत को अगला टेस्ट किसी भी हाल में जीतना होगा. रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह 46 पर ऑल आउट हो जाएंगे.

रोहित शर्मा ने हार के बाद कहा,” दूसरी पारी में हमनें बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन पहली पारी में हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की थी. इसलिए हमें पता था कि आगे क्या होने वाला है. कुछ प्लेयर ने अच्छा परफॉर्म किया. जब ​​आप 350 रन से पीछे होते हैं तो आप इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते हैं. आपको बस गेंद और बल्लेबाजी को देखना होता है. हमनें अच्छी कोशिश की.”

रोहित ने आगे कहा, “ऋषभ पंत और सरफराज खान ने शानदार बल्लेबाजी की. मैंने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि हमें पता था कि शुरुआत में यह मुश्किल होगा, लेकिन हमें 46 रन पर आउट होने की उम्मीद नहीं थी. न्यूजीलैंड ने अच्छी गेंदबाजी की और हम उसका जवाब देने में कामयाब नहीं हो सके. इस तरह के गेम होते रहते हैं. हम आगे बढ़ेंगे. हमनें इंग्लैंड के खिलाफ एक मैच गंवाया था. इसके बाद हमनें 4 जीते थे.”

24 से खेला जाएगा दूसरा टेस्ट
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट 24 अक्टूबर को खेला जाएगा. यह मैच पुणे में होगा. भारत इस मैच को किसी भी हाल में जीतना चाहेगा. क्योंकि अगर वह यह मैच गंवा देता है तो वो सीरीज में हार जाएगा. देखना होगा कि दूसरे टेस्ट में क्या होगा.

दूसरे टेस्ट के लिए भारत का स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाशदीप

Tags: India vs new zealand, Rohit sharma

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||