Image Slider

नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आगे बढ़ाने के लिए कई मोर्चों पर एक साथ काम किया है. समाज के हर तबके को विकास की मुख्‍य धारा में शामिल करने के लिए अनेकों योजनाएं चलाई जा रही हैं. मोदी सरकार ने साल 2047 तक भारत को विकसित बनाने का लक्ष्‍य रखा है. खासकर महिलाओं को सशक्‍त बनाने के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं. इससे आधी आबादी में मोदी सरकार काफी लोकप्रिय है. ओडिशा में इसका एक और उदाहरण देखने को मिला है, जब बीजेपी की सदस्‍यता अभियान के दौरान एक आदिवासी महिला बीजेपी के सीनियर लीडर बैजयंत जय पांडा को 100 रुपये दिए, ताकि उनका यह धन्‍यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच सके. महिला के इस कदम से पीएम मोदी अभिभूत दिखे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि महिलाओं का आशीर्वाद उन्हें विकसित भारत के निर्माण के लिए काम करते रहने की प्रेरणा देता है. इससे पहले भाजपा नेता पांडा ने पीएम मोदी के प्रति आभार के रूप में 100 रुपये देने की इच्छा जताने वाली एक आदिवासी महिला की कहानी साझा की. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने तस्वीरें साझा करते हुए X पर कहा कि ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान एक आदिवासी महिला से उनकी मुलाकात हुई.

‘विरासत टैक्स, मुस्लिम आरक्षण, वन ईयर वन पीएम…’ नेटवर्क18 के साथ पीएम मोदी का सबसे बड़ा इंटरव्यू

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||