Image Slider

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के दर्शक अनोखी कहानियों और दिलचस्प टाइटल वाली फिल्मों की ओर आकर्षित हो रहे हैं. जियो सिनेमा पर मौजूद फिल्म ‘क्रिस्पी रिश्ते’ भी कुछ ऐसी ही है, जो दर्शकों को शानदार अनुभव दे रही है. जगत सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित और सागर श्रीवास्तव द्वारा निर्मित क्रिस्पी रिश्ते के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल ही में मुंबई में आयोजित की गई. इस कार्यक्रम में न केवल निर्माता और निर्देशक बल्कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दिलजोत, मनमीत कौर और बृजेंद्र काला के साथ संगीतकार और गायक भी मौजूद थे. निर्देशन के अलावा जगत सिंह ने फिल्म में अहम भूमिका भी निभाई है.

‘क्रिस्पी रिश्ते’ की खास बात इसका शानदार संगीत है, जिसमें बॉलीवुड के कुछ मशहूर गायकों ने 15 गाने गाए हैं. इनमें से एक ट्रैक यादगार है, जिसमें दिवंगत केके की सुरीली आवाज शामिल है. यह गीत उनके आखरी कुछ गीतों में से एक है. फिल्म के संगीत को श्रेया घोषाल, मोहित चौहान, पापोन, साबरी ब्रदर्स, जुबिन नौटियाल, नक्काश अजीज, ऋचा शर्मा और अल्तमश फरीदी जैसे बेहतरीन सिंगर्स की आवाज ने असाधारण बनाया है.

जगत सिंह ने किया है निर्देशन
जगत सिंह ने ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ और ‘जय गंगाजल’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं. वे ‘क्रिस्पी रिश्ते’ से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत कर रहे हैं. उन्होंने न केवल फिल्म लिखी और निर्देशित की है, बल्कि अहम भूमिका भी निभाई है. इस प्रोजेक्ट के बारे में जगत सिंह ने बताया कि क्रिस्पी रिश्ते की शुरुआत एक शॉर्ट फिल्म के रूप में हुई थी. हालांकि, एक बार जब निर्माता सागर श्रीवास्तव जुड़े, तो उन्होंने इसे एक फीचर फिल्म में बदलने का फैसला किया. रास्ते में कई चुनौतियां सामने आईं. जगत सिंह ने सागर श्रीवास्तव के सपोर्ट के लिए उनका आभार जताया और अब फिल्म सफलतापूर्वक जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है.

‘क्रिस्पी रिश्ते’ में बृजेंद्र काला का अहम रोल है.

सागर श्रीवास्तव कर रहे डेब्यू
बिहार के मुजफ्फरपुर के मूल निवासी निर्माता सागर श्रीवास्तव की यह पहली फिल्म है और अपनी पहली पिक्चर की रिलीज पर भावनाओं से अभिभूत सागर श्रीवास्तव ने अपने निर्देशक, कलाकारों और पूरी टीम को उनके समर्पण और सपोर्ट के लिए दिल से आभार जताया. सागर श्रीवास्तव बॉलीवुड में नए एक्टर्स, डायरेक्टर्स, संगीतकारों और गायकों को भी अवसर देना चाहते हैं.

‘क्रिस्पी रिश्ते’ की कहानी है इमोशनल
निर्देशक और अभिनेता जगत सिंह ने ‘क्रिस्पी रिश्ते’ को एक इमोशनल स्टोरी के रूप में बयां किया है जो रिश्तों की पेचीदगियों और जटिलताओं को उजागर करती है और भरोसा जगाती है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. हालांकि इसमें 15 गाने हैं, लेकिन इनमें से किसी में भी लिप-सिंक नहीं किया गया है. हर एक गाना फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है. कहानी को आगे बढ़ाने के लिए डायलॉग या बैकग्राउंड म्युज़िक के तौर पर गाने आते हैं.

Tags: Bollywood film

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||