Image Slider

दिल्ली में रोड रेज… फाइल चित्र
– फोटो : ani

विस्तार


यमुनापार के हर्ष विहार थाना इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शनिवार शाम दशहरा मेला देखने गए दो भाइयों पर रोडरेज में चाकू से हमला किया गया। इसमें एक भाई की मौत हो गई। घटना के दौरान वहां मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी रही। यहां तक की भीड़ में से किसी ने भी घायलों काे अस्पताल तक नहीं पहुंचाया। मृतक की शिनाख्त अंकुर के तौर पर हुई है।

Trending Videos

उसके भाई हिमांशु ने खुद घायल होने के बावजूद ई-रिक्शा से उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने रविवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

मूलरूप से यूपी के शामली जिले के डिंडू खेड़ा के रहने वाले अंकुर अपने परिवार सहित प्रताप नगर के बी-ब्लॉक में रहते थे। उनके परिवार में पिता कृष्ण पाल, मां सुनीता, एक बहन और भाई हिमांशु है। गाजियाबाद के एक संस्थान से आईटीआई करने के बाद उन्होंने हाल ही में नोएडा की एक कंपनी में नौकरी शुरू की थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार देर शाम अंकुर और हिमांशु दशहरा मेला देखने के लिए घर से निकले। जब वह सबोली मुख्य मार्ग पर पहुंचे, तभी एक बाइक पर सवार तीन युवक भीड़ में तेजी से बाइक चलाने लगे। तीनों दोनों भाइयों के बगल से तेजी से गुजरे तो उन्होंने तीनों को ध्यान से बाइक चलाने की नसीहत दी। इस पर तीनों भड़क गए और चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान तीनों आरोपियों ने अंकुर और हिमांशु पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया और फिर फरार हो गए।

भीड़ ने नहीं बचाया…

घटना स्थल पर जबर्दस्त भीड़ थी। इसके बावजूद हमलावर दोनों भाइयों पर चाकू से हमला करते रहे, लेकिन किसी ने बचाने की जहमत नहीं उठाई। हालत यह थे कि खुद घायल होने के बावजूद हिमांशु अपने भाई अंकुर को ई रिक्शा में लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने अंकुर को मृत घोषित कर दिया। वहीं हिमांशु को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंकुर के छाती, पेट और जांघ पर चाकू के कई वार किए गए।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||