Image Slider

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है, जहां महिला घरेलू सहायक पेशाब से आटा गूंथकर, उसकी रोटी-परांठी बनाती थी. महिला की यह करतूत तब पकड़ में आई जब घर के मालिक ने सीसीटीवी लगाया. इसके बाद महिला की घिनौनी हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. लेकिन ऐसी ही एक घटना चार साल पहले भी हुई थी, जो कि हैरान कर देने वाली थी. उसके फुटेज भी वायरल होते रहते हैं.

करीब चार साल पहले साल 2020 में गाजियाबादा के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड इलाके में नौकरानी अपने पेशाब से बर्तन धोती थी. इस बात का भी खुलासा तभी हुआ, जब घटना सीसीटीवी में कैद हुई. वीडियो सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया कि भला कोई ऐसा भी कर सकता है क्या? बता दें कि पेशाब से आटा गूंथने की घटना की आरोपित महिला की पहचान रीना के रूप में हुई है. पुलिस ने रीना को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी महिला ने बताया कि उसके मालिक छोटी-छोटी गलतियों के लिए अक्सर डांटते रहते थे. इसके चलते वह अपने मालिक से नाराज रहती थी. बदला लेने की नीयत से उसने आटे में पेशाब पिलाया था. पुलिस ने जब रीना से पूछताछ शुरू की थी तो वह लगातार इस बात को मानने से इनकार करती रही. लेकिन जब उसकी करतूतों का वीडियो दिखाया गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके अलावा गाजियाबाद के लोनी स्थित इंद्रपुरी कॉलोनी में जूस में पेशाब मिलाकर बेचने की घटना सामने आई थी.

FIRST PUBLISHED : October 17, 2024, 07:54 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||