Image Slider

Pati Patni Aur Woh: कहते हैं प्यार में लोग सभी हदें पार कर जाते हैं. प्यार करने वाले सही गलत नहीं देखते हैं. उन्हें बस अपनी मंजिल चाहिए. फिर चाहे उसकी कीमत कुछ भी चुकानी पड़े. कुछ ऐसा ही हुआ है चूरू जिले के भालेरी थाना इलाके में. पुलिस ने वहां बीते शुक्रवार को एक खेत में पानी के कुंड में मिले शख्स गोपी राम के शव का खुलासा कर दिया है. इस शख्स की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी.

मृतक की पत्नी पति से मुंह मोड़कर गैर मर्द के प्यार में इतना खो गई थी कि उसे सही और गलत का अंदाजा ही नहीं रहा. वह बस अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. इसलिए उसने पति को भी मौत के घाट उतारने से गुरेज नहीं किया. बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे कुंड में फेंक दिया था. शव पांच दिन से कुंड में पड़ा रहा. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है. लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

शव दो दिन पहले कुंड में पड़ा मिला था
तारानगर पुलिस उप अधीक्षक मीनाक्षी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मृतक गोपीराम की पत्नी मोनिका उर्फ पूनम को गिरफ्तार किया है. गोपीराम का शव दो दिन पहले शुक्रवार को भालेरी थाना इलाके में स्थित एक खेत में बने कुंड में पड़ा मिला था. मृतक की पहचान गोपी राम के रूप में हुई थी. इस संबंध में गोपीराम के ताऊ के बेटे चेतराम ने उसकी पत्नी मोनिका उर्फ पूनम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था.

कड़ी से कड़ी जुड़ी तो सामने आई सच्चाई
पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर मोनिका उर्फ पूनम को राउंडअप किया था. उसके बाद गोपीराम के भाई को भी शक के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. पहले इस हत्या को परिवार के आपसी मनमुटाव का परिणाम माना जा रहा था. लेकिन जब केस की कड़ी से कड़ी जोड़ी गई तो मामला अवैध प्रेम संबंधों का निकला. अब पुलिस पूरे मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है.

पत्नी से सोते हुए पति के सिर में पत्थर से वार किया
डीएसपी मिनाक्षी ने बताया कि मोनिका का आमिर खान उर्फ मीर नाम शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा था. करीब सप्ताहभर पहले पूनम ने एक रात अपने प्रेमी आमिर खान उर्फ मीर को फोन कर बुलाया. उस वक्त उसका पति गोपी राम मेघवाल खेत में बने कुंड पर सो रहा था. मोनिका ने कुंड पर सो रहे पति के सिर पर पत्थर से वार किया. इसके बाद अपने प्रेमी आमिर खान के साथ मिलकर रस्सी से पति का गला घोंट दिया. शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे पानी के कुंड में डालकर ऊपर ताला लगा दिया.

कुंड में से बदबू आने लगी तब शव का पता चला
इसके बाद मोनिका उर्फ पूनम अपने घर आ गई और उसका प्रेमी भी अपने घर चला गया. पुलिस से बचने के लिए महिला ने अपना फोन नष्ट कर दिया और वह 5 दिनों तक दूसरों के खेतों में मजदूरी करती रही. शव का पता उस वक्त लगा जब ग्रामीणों को कुंड में से बदबू आने लगी. उसके बाद जब कुंड का ताला तोड़कर देखा तो उसमें गोपीराम का शव तैरता हुआ मिला था. अभी पूरी मामले में कई कड़ियां जुड़नी बाकी है. पुलिस प्रत्येक पहलू की जांच कर रही है.

Tags: Churu news, Murder case, Rajasthan news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||