Image Slider

हाइलाइट्सलखीमपुर खीरी अर्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव में धांधली का आरोप शिकायत लेकर पहुंचे सदर बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की पिटाई बैंक की पूर्व अध्यक्ष के पति अवधेश वर्मा ने विधायक को मारा थप्पड़

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोआपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर मंगलवार को बीजेपी के दो गुटों में शुरू हुई तनातनी बुधवार को मारपीट में तब्दील हो गई. नतीजा यह रहा कि पुलिस के सामने ही बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की पिटाई कर दी गई. विधायक योगेश वर्मा की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक सदर विधायक लखीमपुर खीरी अर्बन कोऑपरेटिव बैंक मतदाता की अंतिम सूची सूचना बोर्ड से गायब होने पर भड़क गए थे. 4 अक्टूबर को इसकी सूचना लगाई गई थी. मंगलवार को इसको लेकर विधायक ने धांधली का आरोप बैंक के कर्मचारियों और पुलिस पर लगाया था. इसके बुधवार को एक बार फिर विधायक योगेश वर्मा धांधली की शिकायत लेकर पहुंचे थे. तभी वहां बैंक की पूर्व अध्यक्ष पुष्पा सिंह के पति और जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह के बीच पुलिस की मौजूदगी में विवाद शुरू हो गया.

छावनी में तब्दील हुआ इलाका
वीडियो में दिख रहा है कि अवधेश सिंह ने पहले विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारा. इसके बाद पुलिस बीच बचाव में उतरी, लेकिन अवधेश सिंह के समर्थकों ने विधायक को कॉलर पकड़कर घसीटकर पटक दिया।  उसके बाद विधायक जी की जमकर धुनाई हो गयी. अब यह वीडियो जमकर वायरल है. इस बीच भारी पुलिस फोर्स के साथ नामांकन की प्रक्रिया जारी है. तनाव को देखते हुए पुलिस भी सतर्क है. पिटाई के बाद से योगेश वर्मा के समर्थक भी मौके पर ही मौजूद हैं. लिहाजा पुलिस ने इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है.

FIRST PUBLISHED : October 9, 2024, 14:03 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||