Image Slider

हाइलाइट्सशादी के कार्यक्रम के दौरान कूलर के सामने बैठने पर लड़का-लड़की पक्ष में झगड़ा.झगड़े की खबर सुनते ही दुल्हन ने शादी करने से किया इनकार.

बलियाः शादी हर किसी के लिए बड़ी चीज होती है और जिस दिन शादी का कार्यक्रम हो, वो जीवन का सबसे बड़ा और यादगार दिन होता है. लेकिन सोचिए अगर शादी में इस तरह खलल पड़ जाए की उसे तोड़ना पड़े तो ये हैरानजनक है. ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से आया है, जहां बीच शादी में ऐसा बवाल मचा की बिना दुल्हन के दूल्हे राजा को बारात लेकर घर आनी पड़ी.

आए दिन मंडप में मारपीट और तमाम तरह की खबरें आती रहती हैं, जिससे शादी टूट जाती है. लड़की के परिवार वालों ने शादी की जमकर तैयारी की थी और बारातियों का भी जोरदार स्वागत किया था. लेकिन एक मामूली सी बात ने पूरे कार्यक्रम को बेरंग कर दिया. शादी समारोह से कुछ घंटे पहले एक ऐसी घटना घटी, जिसने शादी के जश्न में खलल डाल दिया. ज्यादातर मामलों में हमने देखा है कि झगड़ा दूल्हे पक्ष की ओर से दहेज को लेकर शुरू हुआ और मंडप में ही भड़क गया.

हालांकि, आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वह हैरान करने वाली है. इसलिए क्योंकि कूलर की वजह से शादी टूट गई. आपको आश्चर्य होगा लेकिन यही सत्य है. जानकारी के मुताबिक, शादी के मंडप में कूलर के सामने बैठने आए मेहमानों के बीच झगड़ा हो गया. जब इस झगड़े की खबर दुल्हन तक पहुंची तो उसने शादी से इनकार कर दिया. यह घटना उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हुई. दूल्हे ने बताया कि वो बिना दहेज की शादी कर रहा था. क्योंकि उसने लड़की की सुंदरता की खूब तारीफ सूनी थी. दोनों पक्षों के बीच अनबन हो गई और दूल्हे ने कथित तौर पर बताया कि लड़की अब उससे शादी करने से इनकार कर रही है.

शादी में आए लोगों में कूलर की हवा को लेकर झगड़ा हो गया. इसका दुष्परिणाम दूल्हे को भुगतना पड़ा. जब दुल्हन को पता चला कि लोग कूलर को लेकर झगड़ रहे हैं तो उसने शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन ने कहा, ‘यह शादी शुभ नहीं है, मैं शादी नहीं करूंगी.’ दूल्हे ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की, ‘कभी-कभी शादियों में ऐसा होता है. मामला बिगड़ता देख पुलिस तक बात पहुंच गई. थाने में दोनों पक्षों की खूब बातचीत हुई. लेकिन दुल्हन शादी के लिए राजी नहीं हुई.

Tags: Ballia news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||