Image Slider





-पूर्व छात्र डॉ पवन यादव ने नवीन डॉक्टरों को दंत चिकित्सा के क्षेत्र में आने वाली चुनौतियों की दी जानकारी

गाजियाबाद। दिल्ली मेरठ रोड़ स्थित आईटीएस डेंटल कॉलेज मुरादनगर में बीडीएस पाठ्यक्रम के विद्यार्थियों को दंत चिकित्सा के क्षेत्र में प्रोत्साहित करने के लिए शुक्रवार को कॉलेज के पूर्व छात्र डॉ पवन यादव द्वारा एक एलुमनाई लेक्चर प्रस्तुत किया गया। जिसका विषय भविष्य का मार्गदर्शन आवश्यक रणनीतियां और अंतर्दृष्टि नवीन दंत चिकित्सकों के लिए था। इस लेक्चर में 150 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। डॉ पवन यादव ने अपनी बीडीएस की पढ़ाई आईटीएस डेंटल कॉलेज, मुरादनगर से पूर्ण की थी।

लेक्चर के दौरान डॉ पवन ने बीडीएस की पढ़ाई पूर्ण करने के पश्चात नवीन डॉक्टरों के भविष्य में दंत चिकित्सा के क्षेत्र में आने वाली रणनीतियों और उनकी अंतर्दृष्टि के बारे में गहन चर्चा की और उनका मार्गदर्शन किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि युवा अक्सर एक अच्छा करियर चुनने को लेकर असमंजस में रहते है या फिर वह अपनी क्लीनिकल विशेषज्ञता के अलावा नौकरी करने या अपना क्लीनिक चलाने के लिए अच्छी तरह से तैयार नही होते है।

लेक्चर का उद्देश्य उन चुनौतियों पर काबू पाने पर केन्द्रित था। डॉ पवन ने विद्यार्थियों के द्वारा पूछे गए सभी प्रश्नों के उत्तर भी दिए। डॉ पवन ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए संस्थान को धन्यवाद देते हुए लेक्चर का समापन किया। इस कार्यक्रम के माध्यम से सभी प्रतिभागियों को सर्वश्रेष्ठ ज्ञान प्राप्त हुआ जिसके लिए सभी ने आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डॉ आरपी चड्ढा एवं वाईस चेयरमैन, अर्पित चड्ढा को धन्यवाद दिया।




Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||