Image Slider

नई दिल्ली: फिल्म ‘जिगरा’ का ट्रेलर दर्शकों को जबरदस्त लग रहा है, जो लंबे इंतजार के बाद आज 26 सितंबर को रिलीज हुआ. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना ने लीड रोल निभाया है. ट्रेलर लगभग 3 मिनट लंबा है, जिसके कुछ सीन दर्शकों को इमोशनल कर रहे हैं. दर्शक ट्रेलर पर कमेंट करके अपना रोमांच जता रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत में वेदांग रैना को विदेश में दिखाया गया है, जहां एक गलती उन्हें हवालात पहुंचा देती है.

फिल्म में आलिया भट्ट ने वेदांग रैना की बहन का रोल निभाया है. वे भाई को जेल में देखकर परेशान हो जाती हैं और उन्हें छुड़ाने के लिए दिन-रात मेहनत करती हैं. वे अपनी जान हथेली पर रखकर ऐसे कारनामे करती हैं कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. हालांकि, ट्रेलर देखकर दर्शक अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं कि वेदांग रैना ने क्या जुर्म किया है? फिल्म में देखना दिलचस्प होगा कि आलिया कैसे अपने भाई को घर ला पाएंगी? यह जानने के लिए दर्शकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

दर्शकों ने की कास्टिंग की तारीफ
आलिया के ‘जिगरा’ के ट्रेलर पर एक यूजर ने लिखा, ‘आलिया ने आग लगा दी. यह कुछ नया और अनोखा है. आपने कमाल कर दिया.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जिगर का ट्रेलर जबरदस्त है. आलिया भट्ट एक्ट्रेस के तौर पर कमाल हैं. वे ‘जिगरा’ के हर एक फ्रेम में चमक रही हैं. वे एक्ट्रेस के बीच बच्चन हैं. वेदांग रैना भी प्रभावशाली लग रहे हैं.’ एक अन्य यूजर ने कास्टिंग की सराहना करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘जिस किसी को भी वेदांग और आलिया को भाई और बहन के रूप में कास्ट करने का आइडिया आया, वह वास्तव में प्रमोशन का हकदार है. वे एक-साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं.

वेदांग रैना को एक्टिंग दिखाने का मिला भरपूर मौका
ट्रेलर में दर्शक आलिया और वेदांग का पहले कभी न देखा गया रूप देख रहे हैं. बहन आलिया अपने भाई वेदांग को विदेशी जेल से छुड़ाने की कोशिश करती है, जिसे यातना दी जा रही है. ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वेदांग ने अपने किरदार में अपनी एक्टिंग स्किल को दिखाने की कोशिश की है, जिसका मौका उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ में नहीं मिला.

Tags: Alia Bhatt

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||