Image Slider

नई दिल्ली. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला चेन्नई टेस्ट में खामोश रहा. कोहली का फोकस अब दूसरे टेस्ट मैच पर है. भारत और बांग्लादेश की टीमें कानपुर पहुंच चुकी हैं जहां ग्रीनपार्क स्टेडियम में शुक्रवार से सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जाएगा. विराट ने कानपुर पहुंचते ही अपनी तैयारी शुरू कर दी. लेकिन नेट्स में भी विराट संघर्ष करते हुए नजर आए. 22 साल के नेट बॉलर जमशेद आलम ने विराट को नेट्स में दो बार आउट किया. इस नौसिखिए गेंदबाज ने विराट की कमोजरी भी उजागर की. विराट जिन दो गेंदों पर आउट हुए उसमें दोनों बार वह जमशेद की आउट स्विंग गेंदों पर शिकार बने. पिछले कुछ समय से विराट की बाहर जाती गेंदों पर आउट होना कमजोरी सी बन गई है. जसप्रीत बुमराह ने भी विराट को नेट्स में एक बार आउट किया.

विराट कोहली (Virat Kohli)  बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 6 रन बनाकर आउट हुए थे वहीं दूसरी पारी में 17 रन बनाकर वह पवेलियन लौट गए. विराट दूसरी पारी में अच्छे टच में दिख रहे थे लेकिन गलत फैसले की वजह से उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा. विराट दूसरे टेस्ट मैच में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. लेकिन नेट्स में वह उस लय में नहीं दिख रहे जिसके लिए वह जाने जाते हैं. रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल की स्पिन गेंदों के सामने भी वह खुलकर शॉट नहीं लगा पा रहे. जमशेद आलम (Jameshd Aalam) ने 135 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की और दोनों बार उन्होंने अपनी आउट स्विंग गेंदों पर विराट को गच्चा दिया.

VIDEO: ये शॉल रखा है या नहीं? जब नरेंद्र मोदी ने चेस ओलंपियाड में गोल्ड जीतने वाली चैंपियन से पूछा सवाल, मिला ये जवाब

‘बुमराह भैया ने भी एक बार आउट किया’
जमशेद आलम ने कहा, ‘ मैंने विराट कोहली को नेट्स में 4 ओवर गेंदबाजी की. उस समय मेरे साथ जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज भैया भी उन्हें गेंद कर रहे थे. मैं करीब 135 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा था. उन्हें मैंने 2 बाद आउट किया. जिस पर हम प्रैक्टिस कर रहे थे वह पिच तेज गेंदबाजों की मदद कर रही थी.’ जमशेद ने बताया कि एक बार बुमराह भैया ने भी विराट भैया को आउट किया. जमशेद ने कहा कि उन्होंने रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को भी गेंदबाजी की. रोहित को भी वह आउट कर सकते थे लेकिन उनकी गेंद डीप कर गई.

विराट कोहली बोले- कितने साल के हो?
जमशेद ने कहा कि विराट भैया मेरे पास आए और बोले कि बहुत अच्छा भाई. कितने साल के हो? मैंने कहा कि 22 साल का तो उन्होंने कहा कि मेहनत करते रहो. विराट को आउट कर जमशेद बहुत खुश हैं. जमशेद ने कहा कि टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने भी मुझसे बातचीत की और मुझे मेहनत करने की सलाह दी.

Tags: India vs Bangladesh, Virat Kohli

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||