Image Slider

नई दिल्ली.  ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का ग्रैंड फिनाले बस एक कदम दूर है. शो के फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए हर कंटेस्टेंट को खतरनाक स्टंट परफॉर्म करना था. 22 सितंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में ये खतरों के खिलाड़ी जी जान लगाकर स्टंट करते दिखे, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद निम्रत कौर आहलूवालिया और नियति फतनानी फाइनलिस्ट के फेहरिस्त में शामिल नहीं हो सके और दोनों का ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का सफर खत्म हो गया.

बीते रविवार के एपिसोड में शालीन भनोट और करण वीर मेहरा को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स ने फाइनल के टास्क में हिस्सा लिया. हाइट से जूझकर पहले टास्क में गश्मीर ने नियति फतनानी को हराकर उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया. दूसरे स्टंट में अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा श्रॉफ और निम्रत कौर आहलूवालिया ने हिस्सा लिया.

निम्रत ने सुमोना को शो से किया बाहर
अभिषेक कुमार ने टास्क जीतकर फिनाले में अपनी जगह बनाई. इस टास्क के लिए निम्रत और कृष्णा ने मिलकर सुमोना को शो से बाहर कर दिया. ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के आखिरी फाइनलिस्ट की जंग कृष्णा श्रॉफ और निम्रत कौर अहलूवालिया के बीच हुई जिसमें हारकर निम्रत शो से बहार हो गईं.

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||