Image Slider





-6 घंटे की मुठभेड़ में दो बदमाश मुठभेड़ में घायल, चार गिरफ्तार

गाजियाबाद। योगी राज में पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है। देर रात आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दो बदमाशों को मुठभेड़ में लंगड़ा कर दिया। शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे इंदिरापुरम थाना पुलिस और वैशाली पुलिया के पास बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने जब बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश बाइक से फिसलकर गिर पड़े और घिरने पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान खोड़ा कालोनी निवासी आरिफ पुत्र इकबाल के रूप में हुई है। जिसके खिलाफ नोएडा में हत्या का मुकदमा दर्ज है।

जिसके कब्जे से दिल्ली की चोरी की बाइक और 6700 रुपये बरामद किया गया। एक अन्य घटना में भी खोड़ा थाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। इंदिरापुरम थाना पुलिस ने दाहिने पैर में गोली लगने से जख्मी आरिफ को अस्पताल भेजने के साथ ही उसके फरार साथी को कांबिंग करके गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी की पहचान सुहेल उर्फ सुऐव पुत्र बाबू खां के रुप में हुई है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सुहेल मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश का आरिफ का पड़ोसी है और दोनों साथ मिलकर राहगीरों से स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे और मुठभेड़ के वक्त भी वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में निकले हुए थे। जिनके कब्जे से बरामद बाइक चोरी की है। आरिफ और सुहेल के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में कई वारदातों को अंजाम देने का जुर्म कबूल किया है। आरिफ के कब्जे से बरामद हुए 6700 रुपये भी इंदिरापुरम से की गई स्नेचिंग से मिले थे। पुलिस ने आरिफ के कब्जे से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। आरिफ के खिलाफ गौतम बुद्ध नगर जनपद के रबुपुरा थाने में एक और गाजियाबाद के खोड़ा थाने दो मुकदमे दर्ज हैं। सुहेल उर्फ शोएब थाना खोडा में दो मुकदमे दर्ज हैं। इसके साथ दोनों के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में भी पांच मुकदमे दर्ज हैं।

डंपिंग ग्राउंड पर बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली
खोड़ा थाना पुलिस की दो स्नैचर्स से मुठभेड़ हो गई। इंदिरापुरम अंडरपास पर से चोरी की बाइक पर सवार समीर पुत्र अजमल और नियाजु पुत्र शमशेर को हिरासत में लेने के बाद पुलिस लूटे गए मोबाइल बरामद करने के लिए खोड़ा डंपिंग ग्राउंड में गई तो वहां मोबाइलों के साथ रखे अवैध तमंचे से समीर ने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसके बाद खोड़ा थाना पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली से समीर जख्मी हो गया। इस दौरान दूसरा अभियुक्त नियाजु पुलिस की गाडी में हमराह की कस्टडी में रहा।

बाएं पैर में गोली लगने से घायल समीर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके कब्जे से अवैध तमंचा और लूटे गए पांच मोबाइल व चोरी की एक बाइक बरामद किया गया। बरामद पांचों मोबाइल ट्रांस हिंडन क्षेत्र से लूटे हुए थे। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया मुठभेड़ृ में पुलिस की गोली से घायल हुए बदमाश समीर के खिलाफ पांच मुकदमें दर्ज हैं। उसके खिलाफ कौशांबी थाना पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई भी की है। नियाजू के खिलाफ खोड़ा थाने में एक मुकदमा दर्ज है। दोनों खोड़ा के ही रहने वाले हैं और अक्सर स्नेंचिंग व छिनैती की वारदातों को मिलकर अंजाम देते हैं।




Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||