Image Slider

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक रहे हैं. आईपीएल में भी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलत हुए खूब नाम कमाया है. धोनी मैदान पर कूल रहने के लिए जाने जाते हैं. मैच कितना भी फंसा हो लेकिन धोनी अक्सर चिल करते हुए ही नजर आते हैं. लेकिन एक बार धोनी गुस्से में आ गए थे. इस बात की जानकारी उनके पूर्व साथी ने दी है.

सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने इनसाइट स्पोर्ट को एक इंटरव्यू में बताया,” धोनी भी एक इंसान है. उन्हें भी गुस्सा आता है. लेकिन वह फील्ड पर ऐसा जाहिर नहीं होने देते कि उन्हें किसी भी तरह का गुस्सा आ रहा हो. आरसीबी के खिलाफ चेन्नई में हो रहे एक मैच में हम 110 रन चेज कर रहे थे. हमनें विकेट काफी जल्दी गंवा दिए थे औऱ हम वो मैच हार गए थे.”

AUS vs ENG: लिविंगस्टोन की तूफानी बल्लेबाजी, इंग्लैंड ने दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, सीरीज में कौन आगे?

उन्होंने आगे कहा, “मैं अनिल कुंबले की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गया था. मैं ड्रेसिंग रूम के अंदर था और धोनी बाहर आ रहे थे. वहां पर एक छोटी सी बोतल भी रखी थी. उन्होंने बोतल में अपने पैर से तेजी से हिट किया. हम उनसे नजरें भी नहीं मिला पा रहे थे.” बता दें कि धोनी को लेकर खबरें थी कि वह आईपीएल 2024 में घोषणा कर देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वह अगले सीजन भी खेलते हुए दिखाएंगे.

धोनी क्रिकेट इतिहास के एकमात्र ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने तीनों ICC व्हाइट-बॉल ट्रॉफ़ी जीती हैं. टी20 विश्व कप (2007 में), क्रिकेट विश्व कप (2011 में) और चैंपियंस ट्रॉफी (2013 में). इतना ही नहीं, धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पांच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खिताबों की बराबरी करने का रिकॉर्ड भी बनाया.

Tags: Chennai super kings, IPL, Ms dhoni

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||