———–

18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विकिलीक्स के फाउंडर जूलियन असांजे मंगलवार (25 जून) को 5 साल बाद लंदन की जेल से रिहा हो गए हैं। उन पर इराक युद्ध से जुड़ी अमेरिकी मिलिट्री की खुफिया जानकारी लीक करने का आरोप था। असांजे ने अमेरिका के साथ एक समझौते के तहत सरकारी डेटा चुराने के गंभीर आरोप में दोषी होने पर सहमति दी है। इस डील के तहत वे अमेरिका में जेल जाने से बच गए हैं और तुरंत अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौट सकेंगे।

आज की अन्य बड़ी खबरें….

AAP ने असम यूनिट को भंग किया, कहा- जल्द नई ईकाई का गठन होगा, पार्टी की मजबूती के लिए फैसला लिया

आम आदमी पार्टी ने अपनी असम यूनिट को भंग करने का फैसला लिया है। पार्टी की तरफ से सोमवार (24 जून) को कहा गया कि असम के 2026 के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करना है, इसलिए यह फैसला लिया गया है। जब तक नई यूनिट नहीं बन जाती तब तक राज्य के अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष अपने पद पर बने रहेंगे। जल्द ही नई ईकाई का गठन होगा।

ओडिशा के CM मोहन माझी बोले- BJD के दौर में मुझे बम से उड़ाने की कोशिश की गई थी, लोगों के प्यार ने बचाया

ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने सोमवार (24 जून) को झुंपुरा की एक पब्लिक मीटिंग के दौरान दावा किया कि BJD के कार्यकाल के दौरान उन्हें बम से उड़ाने की कोशिश की गई थी। हालांकि, भगवान ने और लागों के प्यार ने मुझे बचा लिया।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||