———–

मुंबईकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

पालघर में हुई हत्या से जुड़े 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

महाराष्ट्र के पालघर में मंगलवार सुबह 20 साल की लड़की की उसके प्रेमी ने पाना मारकर हत्या कर दी।वसई के चिंचपाड़ा इलाके में सुबह 8.30 बजे हुई इस हत्या का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आरोपी रोहित यादव पीछे से दौड़ता हुआ आता दिखाई देता है।

बाद में वह लड़की के सिर पर 30 सेकंड में करीब 15 बार पाना मारता है। सिर पर लोहे का पाना ( नट-बोल्ट कसने वाला औजार) पड़ने से लड़की बेहोश हो जाती है। इसके बावजूद आरोपी रोहित उसे मारता रहता है। इतना ही थोड़ी देर बाद वह लाश के पास बैठकर बातें करने लगता है।

सरेआम हुई हत्या को लेकर वालिव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

दोनों साथ में काम पर जा रहे थे, बीच में झगड़ा हो गया
पुलिस ने बताया कि रोहित और आरती दोनों साथ में काम पर जा रही थी, तभी बीच रास्ते में उनका झगड़ा हो गया। इसके बाद वह कहीं से पाना लेकर दौड़ता हुआ आया और पीछे से आरती के सिर पर जोरदार वार कर दिया। आरोपी, आरती के सिर पर तब तक मारता रहा, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया।

पुलिस की हिरासत में आरोपी रोहित यादव।

पुलिस की हिरासत में आरोपी रोहित यादव।

बचाने आए शख्स को भी हमला करता दिखा
जब रोहित ने आरती के सिर पर पहली बार हमला किया था, तो इसे देखकर पास से गुजरता हुआ एक आदमी उसे बचाने आगे आया। उसने रोहित को पकड़कर और वार करने से रोकना चाहा। लेकिन रोहित ने उस आदमी पर ही हमला कर दिया।

बाद में वह आदमी अपनी जान बचाते हुए आरोपी से दूर हो गया। हालांकि बाद में वहां मौजूद कुछ लोग आरती की लाश के पास जाते दिखे। कुछ लोग वीडियो भी बना रहे थे।

आरोपी रोहित आरती को मारने के बाद भागा नहीं, बल्कि वहीं बैठकर उसकी लाश से बातें करता नजर आया। बाद में पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

खबरें और भी हैं…

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||