Image Slider

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : istock

विस्तार


दिल्ली आईआईटी में एक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक  एम.एस.सी. द्वितीय वर्ष के छात्र ने छात्रावास में अपने रूम के अंदर जान दे दी। बीत रात लगभग 11 बजे एक पीसीआर कॉल पर सूचना मिली थी कि छात्र ने छात्रावास में पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Trending Videos

अरावली हॉस्टल रूम नंबर डी57 में एक आईआईटी छात्र द्वारा आत्महत्या कर ली है। आईओ एएसआई विजय और अन्य मौके पर पहुंचे। जहां पाया गया कि एमएससी द्वितीय वर्ष के छात्र कुमार यश पुत्र अनिल कुमार झा, उम्र 21 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 4, देवघर, झारखंड ने सीलिंग फैन से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कमरा अंदर से बंद था, लेकिन उसके दोस्त और आईआईटी स्टाफ ने कमरे में प्रवेश करने के लिए दरवाजे की खिड़की तोड़ दी। 

मृतक को दो बंधे हुए कपड़े के तौलिये से लटका हुआ पाया गया। उसके दोस्त और आईआईटी स्टाफ ने तौलिये को काटकर उसे नीचे उतारा और आईआईटी अस्पताल ले गए, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

फिर उन्हें आईआईटी की एम्बुलेंस द्वारा सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें क्रमांक 1271141/2024 के तहत मृत घोषित कर दिया गया। शव को मोर्चरी में सुरक्षित रख दिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 

हॉस्टल के कमरे का मोबाइल क्राइम टीम द्वारा निरीक्षण किया गया है। साक्ष्य जब्त कर लिए गए हैं। वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उसकी मेडिकल रिपोर्ट कार्ड जब्त की गई है। उसके दोस्तों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और इस मामले में किसी गड़बड़ी का संदेह नहीं है। 

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||