Image Slider

मुजफ्फरनगर. कहीं चाट खा रहे युवक को तो कहीं बाजार में खड़े युवक को अपहरण कर बाइक से ले जाने वाले युवकों ने मुजफ्फरनगर में कोहराम मचा कर रख दिया था. ये लोग दिन दहाड़े शहर के अलग-अलग स्‍थानों पर अपहरण की वारदात को अंजाम दे रहे थे. हालांकि जब इन युवकों को पकड़ा गया तो उन्होंने बताया कि वे रील्‍स बना रहे हैं और यह सब शूटिंग के तहत हो रहा है. हालांकि सार्वजनिक स्‍थान पर आपराधिक वारदात की नकल करते हुए उन्‍होंने आम लोगों में दहशत फैला दी थी. अब पुलिस रील्‍स बनाने वाले इन युवकों की तलाश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि दिनदहाड़े सरेराह बाइक सवार 3 युवक फिल्मी अंदाज में अपहरण करते हुए रील बना रहे थे. जब आसपास के लोगों ने अपहरण की आशंका को देखते हुए इन युवकों को घेर लिया तो इन युवकों ने कैमरा दिखाया और बताया कि वे रील बना रहे थे. अब इस रील के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस का कहना है कि इस तरह की रील बनाते हुए आम लोगों को डराने और दहशत फैलाने वालों पर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. वायरल रील के आधार पर इन लड़कों को चिन्हित कर अपनी आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: महिलाओं के अंडर गारमेंट्स घरों से हो रहे गायब, सच्चाई जानकर पतियों के उड़े होश, पुलिस तक पहुंचा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है अपहरण की रील
दरअसल मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र का जहाँ तीन युवकों द्वारा सार्वजनिक स्थल पर आपस में किडनैपिंग की एक रील बनाई जा रही थी. इस दौरान आसपास के लोगों में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई और लोगों ने इन युवकों को घेर लिया. आपको बता दे कि अपहरण की ये रील सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें यह पूरी घटना साफ दिखाई दे रही है की एक बाइक पर दो युवक चाट की दुकान पर आकर रुकते हैं और वहाँ एक युवक को कुछ नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश करते हुए मोटरसाइकिल पर जबरन ले जाने की कोशिश करते हैं.

ये भी पढ़ें: बैंक ने महिला को फोन करके बुलाया, दौड़ी-दौड़ी पहुंची वहां, नजारा देखकर फटी रह गई आंखें

किडनैपिंग की रील बनाने वालों पर पुलिस करेगी कार्रवाई
सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी जो कस्बा खतौली क्षेत्र में एक सार्वजनिक स्थान पर तीन लड़कों द्वारा आपस में एक किडनैपिंग की वीडियो बनाई जा रही थी. इस रील बनाने के दौरान आस पास के लोगों में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. अब वीडियो वायरल हुई है उसके आधार पर इन लड़कों को पहचाना जाएगा और फिर अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Tags: Muzaffarnagar latest news, Muzaffarnagar news, Muzaffarnagar News Today, Muzaffarnagar Police, Shocking news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||