Image Slider

नई दिल्ली. निर्माता, निर्देशक और अभिनेता प्रवीण हिंगोनिया काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म “नवरस कथा कोलाज” को लेकर आ रहे हैं. टीम इस फिल्म प्रमोशन के लिए कश्मीर से कन्याकुमारी तक सड़क यात्रा पर रही. अब तक के इतिहास से पहली बार किसी ने इस तरह का प्रमोशन किया है. अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है.

बीते शनिवार को यह टीम इंदौर पहुंची थीं, वहां सभी ने जमकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन किया. यह फिल्म एक ऐसा कारनामा है जो पहले कभी नहीं हुआ था. भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि कोई इस तरह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहा है, जिस तरह प्रवीण ने किया. उनकी फिल्म की रिलीज डेट अब 25 अक्टूबर 2024 निर्धारित की गई है. पहले इस फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. जाना यह फिल्म सिर्फ एक एंटरटेनमेंट का साधन नहीं, बल्कि समाज के कई सीरियस मुद्दों को भी उठाती है.

साल 2024 की सबसे बड़ी FLOP फिल्म, हीरो पर लगा था 80 करोड़ का दांव, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जान छूट जाएगी हंसी

सड़क से लेकर थिएटर तक का सफर
कश्मीर से कन्याकुमारी तक सड़क के रास्ते फिल्म का प्रचार करते हुए ‘नवरस कथा कोलाज’ की टीम ने बॉलीवुड में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है. इस तरह का प्रमोशन पहले कभी नहीं किया गया है. टीम ने इस फिल्म के लिए विभिन्न शहरों और राज्यों का दौरा किया, जहाँ उन्होंने दर्शकों से सीधा बात की और फिल्म के सामाजिक संदेश को जन-जन तक पहुँचाया. इस यात्रा ने फिल्म के प्रति दर्शकों में उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है. फिल्म के निर्माता एसकेएच पटेल और सह-निर्माता अभिषेक मिश्रा ने प्रवीण हिंगोनिया के साथ मिलकर इस अनूठी पहल की शुरुआत की, जिसे पूरे देश में सराहा जा रहा है.

9 किरदार के जरिए प्रस्तुत किए 9 रस
लेखक, निर्देशक और अभिनेता प्रवीण हिंगोनिया ने ‘नवरस कथा कोलाज’ में नौ अलग-अलग किरदारों को निभाया है. ट्रेलर में उनके किरदारों को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे. प्रवीण ने अपनी बातचीत में बताया था कि इस फिल्म को बनाते समय उन्होंने कई सामाजिक मुद्दों को छूने की कोशिश की है और यह फिल्म समाज को सोचने पर मजबूर करेगी. फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया गया था.

रिलीज से पहले जीते 58 अवॉर्ड
‘नवरस कथा कोलाज’अब तक 58 राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है, जिससे पता चलता है कि प्रवीण हिंगोनिया के निर्देशन में कितनी गहराई है. टीम ने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की यात्रा के दौरान वाघा बॉर्डर, गोल्डन टेंपल, ताजमहल जैसे ऐतिहासिक स्थलों का दौरा किया और विभिन्न जगहों पर फिल्म के सामाजिक संदेश के बारे में जागरूकता फैलाने का काम किया.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Entertainment news.

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||