Image Slider

अमेठीः करवाचौथ की शाम अमेठी का रहने वाला एक युवक अपनी पत्नी का इंतजार कर रहा था. तभी महिला बाहर गई और एक-एक कर अपने चार प्रेमियों को फोन मिला दिया. सबको एकसाथ ही घर लेकर आ गयी. पति तब तक सो चुका था. उसने अपने चारों प्रेमियों के साथ मिलकर प्लानिंग कर डाली. इसके बाद सबसे पहले प्रेमी के साथ घर के बाहर खड़ी हुई और लोगों को कहा कि पति की तबीयत खराब है. उधर, घर के भीतर शख्स की दुनिया बिखर गयी.

पूरा मामला गौरीगंज कोतवाली इलाके के गुवावा पूरे शीतला बक्श का है. जहां की रहने वाली रजनीसा ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके पति बद्रीप्रसाद लोध की दवा खाने से मौत हो गयी. उसने शिकायत में बताया कि पति बद्रीप्रसाद शनिवार की देर रात करीब 2 बजे खेतों की तरफ बने दूसरे घर से अपने घर पहुंचा था. जहां उसके गले में दर्द शुरू हो गया. गांव में ही स्थित दुकान से दर्द की दवा लेकर खिला दी. इसके कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः करवाचौथ पर पति ले गया पत्नी को बाजार, खुशी-खुशी कराई शॉपिंग, फिर हुआ कुछ ऐसा बिखरे सपने

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. शव का पोस्टमार्टम कराया गया. जिससे पता चल सके कि मौत का कारण क्या है. इसके बाद मृतक की मां ने गौरीगंज कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर पत्नी और अज्ञात लोगों के खिलाफ युवक की हत्या का आरोप लगाया. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पत्नी की सीडीआर निकाली तो पूरी हकीकत सामने आयी. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने ही अपने चार प्रेमियों के साथ मिलकर युवक की हत्या कर डाली.

पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक बद्रीप्रसाद की पत्नी राजनीसा का गांव के ही सुभाष से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी भनक बद्री को लग गई थी. इस वजह से वो पत्नी की पिटाई करता था. इसके अलावा राजनीसा का गांव के ही रहने वाले परमानंद और अनिल से भी महिला के अवैध संबंध थे. कुछ दिन पहले पड़ोस के गांव अन्नीबैजल के रहने वाले साहिल से भी अवैध संबंध हो गया. साहिल रजनीसा के सबसे पुराने प्रेमी सुभाष का रिश्तेदार था और सुभाष का डीजे वही चलाता था.

रविवार करवाचौथ की रात राजनीसा ने सुभाष को फोन करके अपने घर बुलाया. पति बद्रीप्रसाद की हत्या की साजिश रची. सुभाष ने फोन करके परमानंद, अनिल और साहिल को मौके पर बुलाया. परमानंद अनिल और साहिल तीनों सोते समय बद्रीप्रसाद का गला दबाने लगे. बाकी राजनीसा और सुभाष बाहर खड़े थे. गला दबाते ही बद्रीप्रसाद चिल्लाने लगा जिसे सुनकर कुछ गांव वाले उसकी घर की तरफ आने लगे. जिसे देखकर राजनीसा और सुभाष भी अंदर गए और सभी ने मिलकर बद्रीप्रसाद की हत्या कर दी. ग्रामीणों को बता दिया कि तबीयत खराब है. जिसके बाद गांव के लोग अपने घर चले गये. मामले में पुलिस ने चारों की गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Amethi news, UP latest news, UP news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||