Image Slider

हरदोईः हरदोई में शनिवार को एक पागल कुत्ते का आतंक देखने को मिला. उसने ऐसा आतंक मचाया कि लोग घरों से निकलने में कतरा रहा थे. पागल कुत्ते ने एक दो नहीं बल्कि 20 लोगों पर एक ही दिन हमला किया. उससे परेशान होकर इलाके के लोग लाठी-डंडे लेकर उसे पीटने लगे. उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद अस्पताल में लोगों की लाइन लग गई. उन्हें रेबीज का इंजेक्शन लगाया गया. घायलों में सबसे ज्यादा बच्चे शामिल हैं.

हरदोई के बिलग्राम इलाके में पागल कुत्ते ने आतंक मचाया. कुत्ते ने 20 लोगों को काटा है, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बिलग्राम कस्बे में लोगों में पागल कुत्ते की दहशत फैल गयी थी. दहशत इतनी बढ़ गई कि लोग अपने घरों से निकलने में भी डर रहे थे. इसके बाद लोगों ने परेशान होकर उस कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला. घायलों का कहना है कि पागल कुत्ते के काटने पर सभी लोग सीएचसी पहुंचे जहां पर सभी घायलों के रेबीज इंजेक्शन लगाया गया.

यह भी पढ़ेंः खास रिपोर्ट: हरिद्वार में गंगा के नीचे अचानक दिखने लगा रेलवे ट्रैक, देखकर हर कोई पूछ रहा.. ट्रेन यहां कब चली?

घायलों में शिव गुप्ता, गुजराती कॉलोनी फातिमा 2 साल काजीपुरा, चंद्रपाल 45 साल काजीपुरा, अलीम 32 साल खुर्दपुरा, तौसीफ 25 साल खुर्दपुरा जैद, काजीपुरा, विनीत, रमन, बृजेश, कमल किशोर, नीरज, श्रवण, आशा राम, धीरज वाजपेई समेत अन्य लोग शामिल हैं. घायल धीरज बाजपेई ने बताया कि एक पागल कुत्ते ने पहले तो मेरे बेटे पर हमला किया. जब पिता अपने बेटे को बचाने आया तो उसने उसने धीरज पर भी हमला कर दिया जिसके बाद गुस्साए लोगों ने कुत्ते को पकड़ कर उसे पीट-पीटकर मार डाला.

लोगों ने बताया कि गांव में ही रहने वाला आवारा कुत्ता पागल हो गया था. वह पहले लोगों को भौंक रहा था, लेकिन बीते दिन हालत ये हो गई कि कुत्ते ने जिसको भी देखा उसी पर हमला कर दिया. इस तरह उसके लगभग 20 लोगों को काट लिया. फिर गुस्साए लोगों को मजबूर उसे पीट-पीटकर मारने पड़ गया. हालांकि किसी भी घायल की हालत गंभीर नहीं है.

Tags: Hardoi News, UP latest news, UP news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||