Image Slider

हाइलाइट्सदरवाजे पर सोए हुए किसान पर तेजाब से हमला, एक आंख की गयी रोशनी, हालत गंभीर. सदर अस्पताल से डॉक्टरों ने पीएमसीएच किया रेफर, भतीजे पर हमला करने का आरोप. पूर्व में भाइयों पर किया था तेजाब से हमला, जादोपुर थाना क्षेत्र के दुखहरण गांव की घटना.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने घर के दरवाजे पर सो रहे बुजुर्ग किसान पर तेजाब से हमला कर दिया. तेजाब के हमले में गंभीर रूप से जख्मी किसान को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके एक आंख के नुकसान होने पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है. घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर दुखहरण गांव में शुक्रवार की देर रात की है.

पीड़ित किसान स्वर्गीय भभीछन सिंह के 50 वर्षीय पुत्र रामेश्वर सिंह बताये गये हैं. परिजनों के अनुसार, तेजाब से हमला करने वाले शख्स का नाम उदय सिंह और इसके पहले भी जमीन विवाद में उसने अपने भाइयों पर तेजाब से हमला किया था. पुलिस घटना की गंभीरता को देखते हुए हमलावर की तलाश में जुट गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से पीड़ित किसान का परिवार सहमा हुआ है.

सदर अस्पताल में इलाज करनेवाले चिकित्सक डॉ दानिश अहमद ने कहा कि पीड़ित की हालत की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पटना रेफर किया गया है. उन्होंने कहा कि ज्वलनशील पदार्थ से पीड़ित को एक आंख से दिखाई नहीं दे रहा था और सिर से लेकर छाती तक का हिस्सा जल चुका था, इसलिए बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है.

FIRST PUBLISHED : October 19, 2024, 09:05 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||