Image Slider

नई दिल्ली. चोट लगने से ठीक पहले ऋषभ पंत ने मैदान पर कुछ ऐसा किया जिसको देख कर हर कोई हैरान रह गया. बैंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन लंच के बाद  जब कॉन्वे और यंग के बीच दूसरे विकेट की साझेदारी चल रही थी और भारतीय खेमा  तनाव से भरा था और ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम का कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले पाएगा तभी मैदान पर दिखी वो तस्वीर जिसने सभी को हैरान कर दिया .पंत दस्ताना उतार कर भारतीय खेमे से गायब हो गए.

IND VS NZ बीच मैदान पर भिड़ गए कॉन्वे और सिराज

पंत ने बदला पैतरा पहुंच गए जा पहुंचे किवी कैंप 

डेवोन कॉन्वे और विल यंग के बीच दूसरे विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी हुई और इस साझेदारी के जब दोनो टीमें ड्रिंक्स के लिए ब्रेक पर गई तो पूरी भारतीय टीम एक साथ नजर आई पर पंत टीम के साथ नही थे . थोड़ी देर बार कैमरा पंत को खोजता हुआ किवी कैंप की तरफ गया तो नजर आया कि पंत कॉन्वे और यंग के साथ पानी पीते हुए तफरी कर रहे थे . पंत दोनो बल्लेबाज और न्यूजीलैंड के बारवें खिलाड़ी के साथ लंबी बातचीत करते रहे जब तक कि अंपायर ने वापस मैच शुरु करे का इशारा नहीं कर दिया.

पंत का प्लान रंग लाया हिंदुस्तान मैच में थोड़ा वापस आया

पंत जब वापस विकेट के पीछे पहुंचे तो उनके चेहरे का भाव बता रहा था कि जो वो करने गए थे उसमें कामयाब हो गए क्योंकि पहले विल यंग स्वीप करते हुए अपना विकेट गवां बैठे और फिर फिर 91 रन की शानदार पारी खेलने के बाद कॉन्वे भी रिवर्स स्वीप करते हुए आउट हो गए । मजे की बात ये है जो बल्लेबाज ड्रिंक से पहले सीधे बैट से रन बना रहे थे उनको अचानक ऐसा क्या हुआ कि दोनो क्रास बैट शाट खेलकर आउट हो गए . वैसे ये माना जा रहा है कि पंत ने बल्लेबाजो को जाकर उकसाया कि भारतीय स्पिनर स्वीप शाट से डरते है आप लोग इसी शाट को अपना हथियार बनाओ फिर क्या था इस शाट ने न्यूजीलैंड की स्थिति को थोड़ा कमजोर कर दिया .

Tags: Devon Conway, India vs new zealand, Rishabh Pant, Rohit sharma, Virat Kohli

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||