Image Slider

नई दिल्ली (Viral Post). इन दिनों पसंद की नई नौकरी मिलना काफी मुश्किल हो गया है. कहीं मिल भी जाए तो वहां एडजस्ट कर पाना आसान नहीं होता है. पुरानी कंपनी से अच्छे टर्म्स पर नौकरी छोड़ने वाले लोग मुश्किल घड़ी में वहां वापस आने के लिए भी तैयार रहते हैं. हालांकि अपने इस्तीफे में कोई इस बात का जिक्र शायद ही करता हो. लेकिन Ghana की एक कंपनी में काम करने वाले शख्स ने नौकरी छोड़ते समय अपने रेजिग्नेशन मेल में स्पष्ट कर दिया कि वह फिर वापस आ सकता है.

Wall Street Oasis के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रेजिग्नेशन मेल की फोटो शेयर की गई है. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग मेल पढ़कर हंस रहे हैं तो कुछ उस शख्स की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कई लोग एंप्लॉई को कुछ ज्यादा ही स्ट्रेटफॉर्वर्ड बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि कंपनी छोड़ते समय हम सभी वापसी की उम्मीद जताकर जाते हैं लेकिन कोई भला मेल में ही इस बात को कैसे लिख सकता है. नीचे फोटो देखकर समझिए पूरा मामला.

Funny Story: यह क्या लिख दिया भई?!
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस रेजिग्नेशन मेल में तमाम तरह के ग्रमैटिकल एरर्स हैं. शख्स ने टूटी-फूटी इंग्लिश में अपनी बात कहने की कोशिश की है (Resignation Mail). उसने मेल में लिखा- डियर सर, मैं अपनी पोस्ट से नीचे लिखी वजह के कारण रिजाइन करना चाहता हूं. मुझे नई कंपनी में नौकरी मिल गई है. मैं वहां जाकर उस जगह को भी ट्राई करना चाहता हूं. लेकिन अगर वहां चीजें सही नहीं रहती हैं तो मैं वापस आ जाऊंगा. पूरे मैनेजमेंट को मुझे एंगेज रखने के लिए शुक्रिया.

View this post on Instagram

Viral Post: कोई तारीफ कर रहा है तो कोई ट्रोल
सोशल मीडिया की दुनिया में किसी चीज को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. वही, इस मेल के साथ भी हुआ. Wall Street Oasis के अकाउंट पर पोस्ट होने के बाद से इस रेजिग्नेशन मेल को काफी अटेंशन दी जा रही है. कुछ लोग इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह अपने भविष्य को लेकर स्पष्ट है. उसने अपना प्लान बी तैयार कर रखा है. वहीं, कुछ का कहना है कि मेल भेजने से पहले उसमें गलतियां सुधार लेनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- वाह, क्या नौकरी है! हंसने-रोने के बदले में होती है लाखों की कमाई, जानें कैसे

Tags: Ajab Gajab, Funny story, Social media, Viral Photo

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||