Image Slider

पुलिस मामले की जांच में जुटी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


निजी विश्वविद्यालय के पास शुक्रवार शाम सेक्टर-125 रेडलाइट पर छात्रों के दो गुट के बीच हुए विवाद एक ने फायरिंग कर दी। जांघ में गोली लगने से दूसरे गुट का छात्र घायल हो गया। घायल छात्र को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली सेक्टर-126 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Trending Videos

विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले दो छात्रों दिल्ली निवासी कुणाल व बरौला निवासी पृथ्वी के बीच पहले से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार शाम दोनों गुटों के बीच फोन पर बातचीत चल रही थी। समझौते के लिए दोनों गुट के कई छात्र सेक्टर-125 पहुंचे। रेड लाइट केे पास बातचीत के दौरान कहासुनी हो गई। इस दौरान छात्र पृथ्वी ने फायरिंग कर दी। इसमें कुणाल के दोस्त सलारपुर निवासी गौरीश भाटी के जांघ में गोली लग गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। 

तभी विश्वविद्यालय के कई छात्र भी पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। सेक्टर-126 थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घायल छात्र गौरीश को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। गोली चलाने के बाद पृथ्वी अपने दो अन्य साथियों के साथ फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। विश्वविद्यालय प्रबंधन को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। 

दो दिन पहले भी हुई थी कहासुनी

पुलिस की जांच में पता चला कि दोनो पक्षों के बीच सेक्टर-125 वेंडर जोन में चाय पीने के दौरान कहासुनी हुई थी। दूसरे छात्रों ने विवाद शांत करा दिया था। हालांकि दोनों पक्ष के छात्रों ने एक दूसरे को धमकी दी थी। बाद में दोनों पक्ष के बीच समझौते की बातचल रही थी।

फायरिंग के बाद मची अफरातफरी : सेक्टर-125 रेडलाइट पर जैसे ही फायरिंग हुई,  अफरातफरी मच गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। फायरिंग की सूचना मिली तब घायल छात्र के साथी भी मौके पर पहुंच गए।

छात्रों के दो गुटों में विवाद के बाद गोली लगने से एक छात्र घायल हो गया। छात्र के जांघ में गोली लगी है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही है।

-रामबदन सिंह, डीसीपी नोएडा

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||