Image Slider

नई दिल्ली. साल 1992 में अनिल कपूर की एक फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर के अपोजिट माधुरी दीक्षित ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म ने अनिल कपूर के करियर को नई दिशा दी थी. कमाई के मामले में भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया था. फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे. आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं.

90 के दशक में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. दोनों जिस फिल्म में नजर आते थे, वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया करती थी. इस फिल्म में भी दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसी साल गोविंदा, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्मों ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. लेकिन अनिल कपूर की इस फिल्म ने सभी फिल्मों को पछाड़ दिया था.

मोटापे के चलते खूब हुईं रिजेक्ट, मिथुन संग किया डेब्यू, गोविंदा की भी बनीं हीरोइन, फिर अचानक छोड़ दी इंडस्ट्री

फिल्म ने मचा दिया था तहलका
साल 1992 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली वो फिल्म थी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर बेटा. इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अलावा अनुपम खेर, अरुणा ईरानी और आकाश खुराना ने अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर ने फिल्म में एक ऐसे बेटे का किरदार निभाया था जो अपनी मां की बातों पर आंख बंद करके विश्वास करता है. अनिल की मां का रोल अरुणा ईरानी ने निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था तहलका.

अमिताभ और धर्मेंद्र की फिल्मों को दी थी पटखनी
साल 1992 में इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन की खुदा गवाह, शाहरुख खान की फिल्म दीवाना और गोविंदा की फिल्म शोला और शबनम ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. धर्मेंद्र की फिल्म तहलका भी इसी साल रिलीज हुई थी, इन चार फिल्मों ने को पछाड़कर अनिल कपूर की बेटा ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाई थी. अनिल कपूर इस साल अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और शाहरुख खान सभी पर भारी पड़े थे.

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने उस दौरान कुछ 20 करोड़ का कलेक्शन किया था. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. आज भी अगर आप इस फिल्म को देखने चाहते हैं तो प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Tags: Anil kapoor, Bollywood news, Entertainment news., Govinda, Madhuri dixit

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||