Image Slider


नयी दिल्ली, चार अक्टूबर (भाषा) जमीन, जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी प्रतीक ग्रुप गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में 125 करोड़ रुपये के निवेश से एक किफायती आवासीय परियोजना विकसित करेगी।


कंपनी ने शुक्रवार को बयान में कहा कि इस आवासीय सोसायटी का निर्माण उत्तर प्रदेश सरकार की टाउनशिप परियोजना के तहत आर्थिक रूप से कमजोर (ईडब्ल्यूएस) और निम्न आय वर्ग (एलआईजी) के लोगों के लिए किया जाएगा।

कंपनी ने कहा कि ईडब्ल्यूएस के लिए निर्मित फ्लैट की कीमत 5.35 लाख रुपये जबकि निम्न आय वर्ग के परिवारों के लिए बने फ्लैट की कीमत 12.58 लाख रुपये से शुरू होगी। यह परियोजना गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में 40 एकड़ में फैली प्रतीक ग्रैंड सिटी टाउनशिप का हिस्सा है।

प्रतीक ग्रुप के प्रबंध निदेशक प्रतीक तिवारी ने कहा, “प्रतीक ऑरेलिया परियोजना को एलआईजी और ईडब्ल्यूएस परिवारों की आवास मांग को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है। उत्तर प्रदेश सरकार की टाउनशिप नीति के अनुरूप हम घर और रहने का एक बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

कंपनी ने कहा कि बुकिंग के लिए पंजीकरण तीन अक्टूबर से 18 नवंबर तक यानी 45 दिन के लिए खुला रहेगा। इस परियोजना के दो साल में पूरा होने की उम्मीद है।

भाषा

अनुराग रमण प्रेम

प्रेम


Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||