Image Slider

नई दिल्ली. भारत के कई क्रिकेटर्स भारतीय अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं. विराट कोहली हमारे सामने एक बड़ा उदाहरण है. जिन्होंने बाद में जाके उनसे शादी भी की. पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका से प्यार हुआ था. जो कमल हासन की एक्स वाइफ भी है. लेकिन कुछ समय बाद जब उनके लाइफ में एक बिजनेसवूमन आई तो उन्होंने उस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ब्रेकअप कर लिया था.

कपिल देव और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका की मुलाकात 70 के दशक में हुई थी. दोनों उस समय अपने करियर के शुरुआती दौर में थे. कपिल और सारिका की मुलाकात उनके ही कॉमन फ्रेंड ने कराई थी. पहली मुलाकात के बाद ही दोनों के बीच नजदीकियां और बढ़ गई. जिसके बाद धीरे धीरे वह एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ गए. लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं चला. कपिल ने जल्द उनसे ब्रेक अप कर लिया.

दरअसल, जब सारिका के साथ कपिल देव रिलेशन में थे. तभी उस दौरान उनकी मुलाकात रोमी भाटिया से हुई थी. रोमी भाटिया एक बिजनेसवूमेन थी. कपिल देव के एक दोस्त ने ही उनकी मुलाकात कराई थी. कपिल देव जब रोमी भाटिया से मिले थे तभी उन्हें उनसे प्यार हो गया था. रोमी को पसंद करने के बाद कपिल सारिका के पास पहुंचे थे. दोनों ने फिर ब्रेकअप कर लिया.

रोमी भाटिया से रचाई शादी
कपिल देव ने सारिका से ब्रेक अप करने के बाद रोमी भाटिया से शादी कर ली. साल 1980 में कपिल देव ने आखिरकार रोमी भाटिया से शादी कर ली. कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया एक बिजनेसवूमेन हैं. कपिल के साथ ही वह दिल्ली में रहती हैं. ब्रेक के कुछ साल बाद सारिका ने 1988 में तमिल अभिनेता कमल हासन से शादी कर ली थी. थी. लेकिन साल 2004 में उनका तलाक हो गया था.

FIRST PUBLISHED : October 4, 2024, 15:08 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||