Image Slider

चूरू. चूरू के सनसिटी होटल फायरिंग केस में कोतवाली पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी मुख्य आरोपी के सहयोगी को शॉर्प शूटर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस केस में सात आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पकड़ा गया शूटर पुलिस से बचने के लिए पंजाब जाकर पलदार बन गया था. वह वहां भेष बदलकर मजदूरी कर रहा था. पुलिस ने इस केस में आरोपियों की तलाशी के लिए करीब 900 होटलों, धर्मशालाओं और अन्य स्थानों पर दबिश दी थी. पुलिस ने इस केस के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डेढ़ महीने में करीब 6500 किलोमीटर का सफर तय किया.

केस ऑफिसर कोतवाली थाने के एसआई रामप्रताप सिंह ने बताया कि फायरिंग के मामले में पकड़ा गया आठवां आरोपी योगेश उर्फ भोला राजपूत (20) है. वह हरियाणा के गांव खरककला गांव का रहने वाला है. फायरिंग के बाद वह पंजाब भाग गया था. शूटर योगेश पुलिस से बचने के लिए आदमपुर मंडी में पलदारी का काम करने लग गया था. वहां उसने अपना भेष और नाम बदल लिया था. उसे आदमपुर से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई शहरों की खाक छानी
इस आरोपी को पकड़ने में डीएसटी के कांस्टेबल पुष्पेन्द्र सिंह ने अहम भूमिका निभाई. उनको सूचना मिली थी योगेश उर्फ भोला राजपूत आदमपुर मंडी में है. पुष्पेन्द्र सिंह ने तीन दिन तक आदमपुर मंडी में रहकर उसके बारे में सूचना एकत्रित की. वहीं इस रूट के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जांच अधिकारी के अनुसार केस के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने चूरू, सरदारशहर, जयपुर, भिवानी, हरियाणा, हरिद्वार, चंडीगढ, भटिंडा और अमृतसर जाकर करीब 800 से 900 जगह दबिशें दी.

600 से अधिक होटल और धर्मशालाओं की तलाशी ली गई
इस दौरान पुलिस ने करीब 6500 किलोमीटर का सफर तय किया. इनमें 600 से अधिक होटल और धर्मशालाओं की तलाशी ली गई. तब जाकर पुलिस के हाथ यह सफलता लगी है. होटल सनसिटी पर बीते 17 अगस्त को योगेश ने अपने साथी के साथ रंगदारी के लिए फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था. उसके पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||