Image Slider

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की पश्चिमी क्षेत्र-दो की टीम ने बलात्कार के एक मामले में शामिल इनामी अपराधी पारस गुप्ता निवासी राज नगर एक्सटेंशन, गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है। 2013 में गाजियाबाद पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। 

Trending Videos

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाली शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि पारस गुप्ता (40 वर्ष), जो किसी आईटी कंपनी में वरिष्ठ पद पर कार्यरत हैं, उसे दोस्ती में फंसाया और उनकी कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर कई बार उनके साथ बलात्कार किया और उनकी तस्वीरें भी लीं। वह पीड़ित को बदहवास हालत में छोड़कर फ्लैट से भाग गया। स्थानीय पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई लेकिन आरोपी फरार हो गया और अपनी पहचान और ठिकाने बदलता रहा। उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। 

सतीश कुमार, पुलिस उपायुक्त, क्राइम ब्रांच, दिल्ली ने बताया कि अपराध की गंभीरता और प्रकृति को समझते हुए, एसीपी रविंदर कुमार राजपूत की निगरानी में इंस्पेक्टर अक्षय के नेतृत्व में हवलदार दिनेश कुमार, विनोद शर्मा आदि की एक विशेष टीम का गठन किया गया था। आरोपी की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए गुप्त मुखबिरों को तैनात किया गया था। गोपनीय जानकारी और विनोद शर्मा की तकनीकी सहायता के आधार पर टीम ने दिलशाद कॉलोनी, दिल्ली में एक जाल बिछाया और आरोपी पारस गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया है कि आरोपी पारस गुप्ता ने 2006 में चंडीगढ़ से एमबीए किया है। उसने कई निजी कंपनियों में मैनेजर, टीम लीडर के रूप में काम किया है।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||