Image Slider

कानपुर: ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले टेस्ट मैच के लिए दर्शक दीर्घा की संख्या निर्धारित कर दी गई है. अब 26,000 से अधिक दर्शक इस मैच का लुत्फ उठा सकेंगे. पीडब्ल्यूडी ने स्टेडियम के एक स्टैंड को कमजोर बताया था, जिसके बाद वहां दर्शकों के बैठने पर रोक लगा दी गई थी. लेकिन एचबीटीयू ने सेफ्टी रिपोर्ट और मरम्मत के बाद अब उस बालकनी में भी दर्शक बैठ सकेंगे. इस बालकनी में ऊपर 1,700 और नीचे 1,900 दर्शक बैठने की क्षमता होगी.

ग्रीन पार्क के वेन्यू डायरेक्टर ने जानकारी दी कि तीन साल पहले हुए टेस्ट मैच की तुलना में इस बार 5,000 अतिरिक्त सीटें उपलब्ध कराई गई हैं. जिस बालकनी को पहले खतरा बताया गया था, उसकी मरम्मत और सेफ्टी जांच के बाद दर्शकों के बैठने की अनुमति मिल गई है.

फ्लड लाइट्स पूरी तरह ठीक
वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कि ग्रीन पार्क की सभी फ्लड लाइट्स ठीक स्थिति में हैं और मैच के लिए मैदान पूरी तरह तैयार है. उन्होंने कहा कि दर्शकों को इस बार कानपुर में एक शानदार मैच देखने को मिलेगा.

बरसात से बचाव के पुख्ता इंतजाम
कानपुर में हो रही हल्की बारिश के कारण ग्राउंड को ढक दिया गया है. वेन्यू डायरेक्टर ने यह भी बताया कि बारिश से निपटने के लिए स्टेडियम में ड्रेनेज की बेहतरीन व्यवस्था की गई है, साथ ही दो सुपर शॉपर मशीनें भी उपलब्ध हैं, ताकि मैदान को जल्दी से सूखाया जा सके.

कानपुर के लिए एक उत्सव
वेन्यू डायरेक्टर डॉ. संजय कपूर ने बताया, “ग्रीन पार्क स्टेडियम को पूरी तरह से सजा दिया गया है और मैच की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. यह मैच केवल ग्रीन पार्क के लिए नहीं, बल्कि पूरे कानपुर के लिए एक उत्सव जैसा होगा.”

Tags: India vs Bangladesh, Local18

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||