Image Slider

नई दिल्ली. मलयालम अभिनेता मुकेश को रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया था. केरल पुलिस ने तीन घंटे तक उनसे इस मामले में पूछताछ भी की थी. मलयालम अभिनेता और राजनेता मुकेश की गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री में सनसनी मच गई थी. हालांकि बाद में मेडिकल जांच के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

मुकेश के वकील ने पुष्टि की कि विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया उनका मेडिकल और पोटेंसी टेस्ट भी करवाया गया था. इसके बाद फिर उन्हें पूछताछ पूरी होने के बाद रिहा भी कर दिया गया. क्योंकि इस महीने की शुरुआत में सत्र अदालत ने उन्हें अग्रिम जमानत दे दी थी. मलयालम अभिनेता मुकेश केरल में विधायक भी हैं, अपने खिलाफ दर्ज रेप के मामले में मंगलवार को एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष उन्हें पेश किया गया था. हेमा समिति की रिपोर्ट के मद्देनजर मुकेश पर रेप का आरोप लगाया गया था और उनके खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए हैं. मंगलवार, 24 सितंबर को कोच्चि सिटी पुलिस ने अभिनेता की गिरफ्तारी दर्ज की और उनसे पूछताछ भी की थी.

वो टॉप एक्ट्रेस जिसका शॉट देखकर, राज कपूर को मिला था ‘राम तेरी गंगा मैली’ बनाने का आइडिया, नरगिस के जाते ही…

मेडिकल जांच के बाद हुए रिहा
द हिंदू ने बताया कि मुकेश को मेडिकल जांच के बाद छोड़ दिया गया. रिपोर्ट में कहा गया है कि तटीय एआईजी जी. पूनकुझाली के नेतृत्व में एसआईटी टीम ने मुकेश की गिरफ्तारी दर्ज करने के बाद तीन घंटे तक पूछताछ की. उनकी मेडिकल जांच की और उसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया. उस दौरान मीडिया पुलिस स्टेशन के बाहर जमा हो गई थी, लेकिन मुकेश ने जांच पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. मुकेश अकेले ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जो जांच के घेरे में आए हैं. अभिनेता जयसूर्या और एडावेला बाबू के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है.

बता दें कि जस्टिस हेमा समिति की रिपोर्ट के खुलासे के बाद मलयालम फिल्म उद्योग में कई अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओँ पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. कई ऐसे लोगों के नाम भी सामने आए हैं, जो सालों से छिपे बैठे हैं. लागातार अभिनेताओं के खिलाफ भी केस दर्ज हो रहे हैं. उनके अलावा अभिनेता सिद्दीकी पर एक्ट्रेस से रेप का मामला दर्ज किया गया था. इसके अलावा निर्देशक रंजीत के खिलाफ महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज हुआ था.

मुकेश के अलावा जयसूर्या के खिलाफ भी कथित तौर पर भारतीय न्याय संहिता (बीए7हनएस) की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

Tags: Entertainment news., South Actress, Special Project

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||