Image Slider

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम में स्टार खिलाड़ियों की कमी नहीं है. लगातार दमदार खेल दिखाने वाला खिलाड़ी टीम में बना रहता है जबकि प्रदर्शन में गिरावट आते ही बड़े से बड़े नाम को बाहर बिठा दिया जाता है. जो तस्वीर हमने आपके सामने रखी है इसमें 3 स्टार क्रिकेटर की पत्नी एक साथ नजर आ रही हैं. इसमें से एक तो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाका कर रहा है जबकि बाकी दो टीम से बाहर हैं.

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के पहले दिन ही दर्शकों का पैसा वसूल हो गया. टॉस बांग्लादेश के कप्तान ने जीता और पहले गेंदबाजी चुनी. भारत के शुरुआती 6 विकेट महज 144 रन पर गिराने के बाद मेहमान टीम को लग रहा था कि वो पाकिस्तान जैसा कारनामा दोहराने में कामयाब होंगे. यहां से रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने मिलकर ऐसी साझेदारी निभाई जिसने पूरा खेल बदल दिया. दोनों ने 195 रन की अटूट साझेदारी कर स्कोर 339 रन तक पहुंचाया. आर अश्विन ने शानदार शतक जमाया जबकि जडेजा भी शतक के करीब पहुंच गए.

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||