Image Slider





-डकैत व लूट के माल को खरीदने वाला गिरफ्तार, लाखों का कॉपर बरामद

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र स्थित पटेल मार्ग शिब्बनपुरा में एसपी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग वर्क्स में पड़ी लाखों की डकैती की घटना का डीसीपी सिटी राजेश कुमार की टीम ने कुछ दिन में ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आधा दर्जन बदमाशों में से डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले और माल खरीदने वाले को गिरफ्तार किया है। डकैती के माल को जैसे ही आज बेचने और खरीदने के लिए दोनों गाजियाबाद में एकत्र हुए तो पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। घटना के खुलासे के लिए खुद डीसीपी सिटी राजेश कुमार पल-पल की खबर ले रहे थे। पुलिस लाइन स्थित परमजीत हॉल में गुरुवार को डकैती की घटना का खुलासा करते हुए डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया 7 सितंबर को हरजिंदर सिंह ने थाना सिहानी गेट में शिकायत दी कि अज्ञात बदमाशों ने कंपनी में गार्ड को बंधक बनाकर ताला तोड़कर कॉपर वायर को लूट लिया है। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए टीम गठित की गई और घटना के खुलासे के लिए सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस टीम को लगाया गया।

गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर थाना सिहानी की टीम ने नितिन राय पुत्र मोहन राय निवासी हाल किरायेदार अमित का मकान चिनू वाली गली शिब्बनपुरा और मोहम्मद जाहिद उर्फ बाबू पुत्र मोहम्मद यासीन निवासी बी-8/10 कबीर नगर गली नंबर-1 निकट मदीना मस्जिद ज्योति नगर दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया गया। नितिन ने अपने साथियों के साथ दुकान में गार्ड को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। मोहम्मद जाहिद उर्फ बाबू डकैती के माल को खरीद रहा था। जिनके कब्जे से लूट का कॉपर बरामद किया गया। डीसीपी ने बताया गिरोह में शामिल डकैतों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार दबिश दे रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि 7 सितंबर को आधा दर्जन बदमाशों ने पटेल मार्ग शिब्बनुपरा में स्थित सरदार हरजिंदर सिंह की कंपनी में फिल्मी स्टाइल बदमाशों ने डाका डाला था और रॉबिनहुड की तरह डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए कंपनी के सुरक्षा गार्ड को बतौर पांच सौ रुपये का नोट भी गिफ्ट दिया था। क्षेत्र में घटना कोई भी हो, बिना देरी किए डीसीपी सिटी मौके पर पहुंच जाते है और जब तक घटना का खुलासा न हो जाए तब तक हर पल की खबर की अपडेट लेते रहते है। जिसके चलते घटना कोई भी हो कम समय में उसका निस्तारण हो जाता है।




Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||