Image Slider

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है. नए कोच गौतम गंभीर अपनी रणनीति तैयार कर चुके हैं और खिलाड़ियों ने भी प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया है. गुरुवार से शुरू हो रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले पर सबकी नजर रहने वाली है. आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाने वाली सीरीज में जीत भारत के फाइनल की दावेदारी को और पक्की करेगी. सवाल यह है कि क्या मैच पूरा हो पाएगा या अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच की तरह बारिश की भेंट चढ़ जाएगा.

अफगानिस्तान ने हाल ही में भारत में न्यूजीलैंड की मेजबानी एक मात्र टेस्ट मैच के लिए की थी. बिना एक भी बॉल डाले इस मुकाबले को बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा. ग्रेटर नोएडा में मैच खेला जाना था. भारतीय टीम चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने जा रही है. यह सबको जानना होगा कि इस मैच पर कहीं बारिश का साया तो नहीं है. क्या मैच के पहले दिन का खेल पूरा हो पाएगा या यह धुल जाएगा. हम आपके सभी सवालों के जवाब दिए देते हैं.

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||