Image Slider

अमेठी. अमेठी में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धड़-पकड़ अभियान में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है. गौरीगंज पुलिस और एसओजी की टीम ने तीन अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर बिहार राज्य के रहने वाले हैं जिनके पास से 110 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ जिसकी कीमत 28 लख रुपये आंकी गई. तस्करों के पास से एक पिक-अप गाड़ी भी बरामद हुई है. पुलिस ने सभी तस्करों पर संबंधित धाराओं में केस दर्जकर जेल भेज दिया.

दरअसल यह पूरा मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के गौरीगंज अठेहा रोड स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के पास का है. मंगलवार दोपहर एसओजी टीम को सूचना मिली कि एक पिकअप पर बड़ी मात्रा में गांजा जा रहा है. मुखबिर से सूचना मिलते ही हरकत में आई गौरीगंज पुलिस और एसओजी टीम ने घेराबंदी की.

गौरीगंज अठेहा रोड पर नाकेबंदी की. वाहनों की चेकिंग के दौरान पिक-अप आती दिखाई दी. पुलिस ने गाड़ी को रुकवाया. पिक-अप में तीन लोग सवार थे. जैसे ही पुलिस ने गाड़ी को रुकवाया तो ड्राइवर ने कहा कि उसे बिहार जाना है. पुलिस ने ड्राइवर के बातों पर यकीन नहीं हुआ और गाड़ी की तलाशी देने को कहा.

महिला के साथ OYO होटल में पहुंचा युवक, जल्दी से बुक कराया कमरा, फिर जो हुआ, दौड़े-दौड़े आए ASP

तलाशी के दौरान पिकअप से 110 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ. बरामद गांजे कीमत 28 लख रुपये है. गिरफ्तारी के दौरान सीओ गौरीगंज अखिलेश वर्मा, गौरीगंज थाने के उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह और स्वाट प्रभारी अनूप सिंह समेत पूरी टीम मौजूद रही. पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों तस्कर बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले हैं. तीनों तस्कर शंभू कुमार यादव पुत्र वीरेंद्र यादव, छविनाथ प्रसाद गुप्ता पुत्र पन्नालाल गुप्ता और इमरान शाह पुत्र नजीब शाह पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया. पिकअप को सीज कर दिया.

Tags: Amethi news, Bizarre news, Shocking news, UP news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||