Image Slider

गाजियाबाद। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर संपत्तियों की नीलामी की घोषणा की गई थी। लोहियानगर स्थित हिंदी भवन में आगामी 20 सितंबर शुक्रवार को नीलामी की जाएगी। इस नीलामी में भाग लेने के लिए आवेदक अब 17 सितंबर तक आवेदन जमा हो सकेंगे। जीडीए ने आवेदन की तारीख बढ़ा दी है। जीडीए की रिक्त आवासीय भवन,भूखंड, औद्योगिक और कामर्शियल संपत्ति बेचने के लिए 20 सितंबर को हिंदी भवन में खुली के तहत नीलामी का आयोजन किया जाएगा। नीलामी में शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 15 सितंबर से बढ़ाकर 17 सितंबर कर दी गई है। जीडीए के अपर सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि 14, 15 और 16 सितंबर को तीन छुट्टी होने की वजह से आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाकर 17 सितंबर कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि 20 सितंबर को होने वाली नीलामी में रिक्त करीब 190 संपत्तियों को रखा जाएगा। इन संपत्तियों में आवासीय, औद्योगिक और आवासीय भूखंडों के अलावा कन्वीनिएंट शॉपिंग भूखंड, क्योस्क/ दुकान भूखंड, ग्रुप हाउसिंग भूखंड, मल्टीप्लेक्स भूखंड, ओल्ड एज होम भूखंड, सामुदायिक केंद्र भूखंड, आर्ट गैलरी भूखंड, पेट्रोल पंप भूखंड, शिक्षण संस्थान भूखंड और नर्सिग होम भूखंड शामिल हैं। इंदिरापुरम योजना में आठ आवासीय, 35 कमर्शियल, दो कन्वीनिएंट शॉपिंग भूखंड, दो दुकान भूखंड, एक मल्टीप्लेक्स भूखंड, एक पेट्रोल पंप भूखंड और एक क्योस्क भूखंड। वैशाली योजना: एक ओल्ड एज भूखंड, दो आवासीय भूखंड, दो सामुदायिक केंद्र भूखंड, एक शिक्षण संस्थान भूखंड और दो नर्सिंग होम भूखंड। तुलसी निकेतन योजना में कमर्शियल भूखंड। इंद्रप्रस्थ योजना में 22 कमर्शियल भूखंड। प्रताप विहार योजना मेें एक बैंक भूखंड, एक ग्रुप हाउसिंग भूखंड, एक कन्वीनिएंट शॉपिंग भूखंड, एक कार्पोरेट आफिस भूखंड और एक सामुदायिक केंद्र भूखंड।

मधुबन बापूधाम आवासीय योजना में दो औद्योगिक भूखंड, सात कमर्शियल भूखंड, पांच शिक्षण संस्थान भूखंड, तीन नर्सिंग होम भूखंड। स्वर्णजयंतीपुरम योजना में 17 आवासीय भूखंड, शास्त्री नगर योजना में दो आवासीय भूखंड, कर्पूरीपुरम योजना में एक होटल भूखंड, एक ओल्ड एज होम और एक आर्ट गैलरी भूखंड। चिकंबरपुर योजना में 24 क्योस्क,दुकान भूखंड,आंबेडकर रोड में 11 कमर्शियल भूखंड। पटेल नगर योजना में एक क्योस्क भूखंड रिक्त हैं। नीलामी में भाग लेने के लिए एचडीएफसी बैंक गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, हापुड़ और मेरठ जनपद की सभी शाखाओं में आवेदन फार्म उपलब्ध हैं। जीडीए के अपर सचिव ने बताया कि नीलामी का आयोजन 20 सितंबर को प्रात: 11 बजे से लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में किया जाएगा। नीलामी में शामिल होने के लिए 17 सितंबर तक ड्राफ्ट और शपथ पत्र के साथ आवेदन फार्म एचडीएफसी बैंक की शाखा में जमा किया जा सकेगा।

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||