———–

हाइलाइट्सरोहित ने 7 पारियों में 248 रन बनाए हैं सूर्या के साथ रोहित की बातचीत स्टंप माइक में कैद

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में पहुंच गई है जहां उसका सामना शनिवार (29 जून) को साउथ अफ्रीका से होगा. भारत ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराया जबकि साउथ अफ्रीका ने अफगानिस्तान को हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया. रोहित ने सेमीफाइनल में अर्धशतक जड़ा. उन्होंने मुश्किल पिच पर बेहतरीन पारी खेली. बैटिंग के दौरान रोहित ने नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े सूर्यकुमार यादव से कुछ बातचीत की जो स्टंप माइक में कैद हो गया. रोहित ने सूर्या से कहा कि अगर यह गेंदबाज गेंद को ऊपर कर ओर डालेगा तो वह उसे छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने अगली ही गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन के छक्का जड़ सूर्या से किया वादा पूरा किया.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड (IND vs ENG) के गेंदबाजों को जमकर धोया. रोहित और सूर्या आईपीएल में एक ही फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की ओर से लंबे समय से खेलते हैं. दोनों में अच्छी बॉन्डिंग है. टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में विराट कोहली का विकेट जल्दी ही गंवा दिया था. पंत भी कुछ खास नहीं कर पाए. इसके बाद रोहित ने सूर्या के साथ मिलकर पारी को संभाला. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी की. रोहित और सूर्या बैटिंग के दौरान बातचीत कर रहे थे. जब लियाम लिविंगस्टोन गेंदबाजी के लिए आए तो रोहित ने सूर्या से कहा कि अगर यह ऊपर की ओर डालेगा तो देता हूं ना. इसका मतलब कि अगर वह गेंद को ऊपर की ओर रखेगा तो फिर मैं उसे छोड़ूंगा नहीं. रोहित ने इतना कहते ही अगली गेंद पर छक्का जड़ दिया.

IND w vs SA w: शेफाली ने रचा इतिहास, सबसे तेज दोहरे शतक का बनाया रिकॉर्ड, 16 साल पहले वीरू ने खेली थी बिल्कुल ऐसी पारी

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||